Sunday 27 Nov 2022 3:54 AM

Breaking News:

पंखियां गिरोह के बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, गोली लगने से इनामी बदमाश घायल

पंखियां गिरोह के बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, गोली लगने से इनामी बदमाश घायल

crime news, apradh samachar

PPN NEWS

Report-Vikram Pandey 

पंखियां गिरोह के बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, गोली लगने से इनामी बदमाश घायल, एक फरार, डकैती में लूटा गया माल बरामद  

 

ग्रेटर नोएडा: कोतवाली सेक्टर बीटा-2 को उस समय एक बडी कामयाबी हासिल हुई जब बीटा-1 में 5 सितंबर को मर्चेंट नेवी के ऑफिसर के घर हुई डकैती में शामिल पंखियां गिरोह के बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ एक पच्चीस हज़ार का इनामी बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गाया जबकि उसका साथी मौके से फरार होने में सफल हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया है, फरार बदमाश की तलाश के लिये कांबिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है. पुलिस ने इस डकैती में शामिल घर की नौकरानी समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज चुकी है.

 

पुलिस की गिरफ्त पैर में गोली लगने से घायल बदमाश पंखियां गिरोह का सदस्य जाहिद मिया उर्फ भगत पुत्र इकबाल है। जो कि मर्चेंट नेवी के ऑफिसर के घर हुई डकैती में शामिल था और काफी समय से फरार चल रहा था। एडीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडे ने बताया कि डकैती में शामिल लोगों से पूछताछ के बाद पता चला था कि वारदात में पंखियां गिरोह के सदस्यों का भी हाथ था। इस वारदात में शामिल जाहिद मिया उर्फ भगत पुत्र इकबाल पर पुलिस कमीश्नरेट की ओर से पच्चीस हज़ार का इनाम घोषित  कर उसकी तलाश की जा रही थी.  

 

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा ने बताया कि देर रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी की डकैती में लूटा हुआ माल जो कि छुपा के रखा हुआ , उसे लेने दो बदमाश आने वाले हैं पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी उसी दौरान सेक्टर गामा 1 के सामने दो बदमाश आते दिखाई दिए पुलिस ने जब घेराबंदी कर उन्हें पकड़ना चाहा तो उन्हें पुलिस टीम पर फायर कर भागने का प्रयास किया पुलिस की जवाबी कार्रवाई में पैर में गोली लगने से जावेद मियां भगत वहीं घायल होकर गिर पड़ा, जबकि उसका साथी मौके से फरार होने में सफल हो गया पुलिस ने जाहिद मियां को अस्पताल में भर्ती कराया है और फरार बदमाश की तलाश कर रही है.

 

पुलिस ने घायल बदमाश के पास से तमंचा खोखा और जिंदा कारतूस, डकैती में लूटे गए माल में से 500 डालर, 01 आईफोन-12 रंग ग्रे तथा टार्च बरामद किया है. पुलिस ने इस डकैती में शामिल घर की नौकरानी समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज चुकी है.

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *