Sunday 17 Jan 2021 17:34 PM

Breaking News:

उपलब्ध धन के सापेक्ष गुणवत्ता एवं समयबद्धता के साथ निर्माण कार्य को करायें पूर्ण-- डीएम

उपलब्ध धन के सापेक्ष गुणवत्ता एवं समयबद्धता के साथ निर्माण कार्य को करायें पूर्ण-- डीएम

प्रकाश प्रभाव न्यूज

कौशाम्बी

नवंबर23-11-2020

संवाददाता-अनिल कुमार


उपलब्ध धन के सापेक्ष गुणवत्ता एवं समयबद्धता के साथ निर्माण कार्य को करायें पूर्ण-- डीएम


कौशाम्बी। जिलाधिकारी अमित कुमार सिंह की अध्यक्षता में सोमवार को कलेक्ट्रेट स्थित सम्राट उदयन सभागार में निर्माण कार्यो की प्रगति के सम्बन्ध में समीक्षा बैठक आयोजित की गयी। बैठक में जिलाधिकारी ने कार्यदायी संस्थाओं एवं संबंधित विभागों के अधिकारियों को सख्त हिदायत देते हुए कहा है कि कार्यो में किसी भी प्रकार की लापरवाही या उदाशीनता क्षम्य नही होगी। उन्होने कहा कि उपलब्ध धन के सापेक्ष निर्माण कार्यों की प्रगति गुणवत्ता एवं समयबद्धता के साथ शत-प्रतिशत रूप से पूर्ण होनी चाहिए। उन्होने यह भी कहा कि इसके अलावा जो भी अन्य योजनायें संचालित हैं उनको पारदर्शिता के साथ क्रियान्वित करते हुए पात्र लोगों को लाभान्वित करायें। 

जिलाधिकारी ने मंझनपुर में पैक्सफेड के द्वारा बनाये जा रहे बस डिपो के निर्माण कार्य की प्रगति की भी जानकारी ली तथा कार्य में तेजी लाते हुए निर्माण कार्य को गुणवत्ता के साथ पूर्ण कराये जाने का निर्देश दिया है। जिलाधिकारी ने मेडिकल कालेज के निर्माण कार्य के संबंध में जानकारी प्राप्त करते हुए कार्यदायी संस्था पीडब्ल्यूडी को गुणवत्तापूर्ण एवं समयबद्धता के साथ पूर्ण कराये जाने का निर्देश दिया है। उन्होने सिराथू से सरांय आकिल, सिराथू से धाता, कड़ा से अलीपुर जीता, कौशाम्बी से हिनौता, तिल्हापुर मोड़ से नेवादा सहित अन्य सड़कों के निर्माण कार्य की प्रगति की जानकारी ली। 

जिलाधिकारी ने पाइप पेयजल परियोजनाओं की समीक्षा करते हुए अधिशासी अभियंता जल निगम को घर-घर नल योजना के सर्वे में तेजी लाये जाने का निर्देश दिया है। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी श्री मनोज, जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी सहित अन्य सभी संबंधित विभागों के अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *