Sunday 26 Jun 2022 13:48 PM

प्रति माह प्रति परिवार दो लीटर केरोसिन तेल दिया जाए...अजय सोनी

प्रति माह प्रति परिवार दो लीटर केरोसिन तेल दिया जाए...अजय सोनी

प्रकाश प्रभाव न्यूज़

कौशाम्बी-02-06-2022

रिपोर्ट-अनिल कुमार

प्रति माह प्रति परिवार दो लीटर केरोसिन तेल दिया जाए...अजय सोनी

कौशाम्बी। समर्थ किसान पार्टी की मासिक बैठक बुधवार एक जून को जिला कार्यालय मंझनपुर में हुई। बैठक की अध्यक्षता अजय सोनी ने की। इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने पार्टी की मजबूती के लिए गांव गांव जाकर लोगों से संपर्क करने एवं जनहित में लोगों की समस्यायों के लिए संघर्ष करने का निर्णय किया। इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अजय सोनी ने कहा कि बिजली की भारी कटौती जारी है और लोग अंधेरे में रहने को विवश हैं। शाम ढलते ही बिजली कट जाती है और लोगों को शाम समय घरेलू कार्य करने में परेशानी होती है।


इस समस्या से निजात के लिए अजय सोनी ने शासन प्रशासन से मांग किया है कि प्रति माह प्रति परिवार राशन की दुकानों से दो लीटर केरोसिन तेल दिया जाए ताकि लोग शाम को तमाम घरेलू कार्य कर सकें और पढ़ने लिखने वाले बच्चों को भी पढ़ाई का नुकसान न हो।


अजय सोनी ने बताया कि इस सम्बन्ध में समर्थ किसान पार्टी के द्वारा पूर्व में ही जिला प्रशासन कौशांबी को एक लिखित मांगपत्र सौंपा गया था लेकिन आज तक कोई कार्यवाही नहीं की गई। अजय सोनी ने पुन: शासन प्रशासन से मांग करते हुए कहा है कि जल्द से जल्द आम जनता को प्रति माह दो लीटर केरोसिन तेल प्रदान किया जाए। इस अवसर पर पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रेमचन्द्र केसरवानी, शैलेन्द्र मिश्रा, जयलाल चौधरी, सुरजीत वर्मा, दुख राज सरोज, फूलचंद्र लोधी, जुम्मन अली, शफीक अहमद आदि मौजूद रहे।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *