Thursday 13 May 2021 8:20 AM

Breaking News:

सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने लखनऊ पहुच कर विकलांग व गरीबो को दिया कम्बल

PPN NEWS

लखनऊ

भारती जनता पार्टी की प्रयागराज सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने लखनऊ पहुच कर विकलांग व नेत्रहीन  की समस्याओं को सुना व उसका हल निकलवाने के लिए आस्वासन दिया वही साथ मे शॉल व कम्बल का वितरण किया।


संवाददाता , सरवर खान

भारती जनता पार्टी की प्रयागराज सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने 26 जनवरी के उपलक्ष्य में थाना आलमबाग क्षेत्र में अपने कार्यकर्ताओं के साथ विकलांग व नेत्रहीन  गरीबों में शॉल व कंबल का वितरण किया।  इसी कार्यक्रम में  उनकी टीम द्वारा जो सचमुच जरूरतमंद गरीब है और इस कड़ाके की ठंड में ठिठुर रहे हैं उनको कंबल का वितरण किया गया है साथ मे गरीबों के लिए तहरी भोज का भी आयोजन किया गया ।

गणतंत्र दिवस के मौके पर इस कंबल वितरण और तहरी भोज का आयोजन किया गया।

सांसद द्वारा कहा गया कि जिन गरीबों को कंबल की जरूरत हो उन लोगो तक वह कंबल पहुंचे क्योंकि अक्सर देखने को मिलता है कि जिन लोगों को असल में जरूरत होती है उन तक वह जरूरी सामान नहीं पहुंच पाता है।

इसी के साथ उन्होंने अपनी टीम को धन्यवाद दिया और कहा कि जिस तरीके से उन्होंने जरूरतमंदों को ठंडक से बचने के लिए कंबल बांटा है वह काफी सराहनीय है। वहीं प्रयागराज सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने गरीबों की समस्याओं को भी सुना है और उनकी समस्याओं का समाधान निकलवाने का अस्वासन भी गरीबो को दिया । 

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *