Sunday 26 Jun 2022 12:55 PM

पुरानी पेंशन बहाली को लेकर यूटेक ने दिया एमएलसी को ज्ञापन

पुरानी पेंशन बहाली को लेकर यूटेक ने दिया एमएलसी को ज्ञापन

प्रकाश प्रभाव न्यूज़



कौशाम्बी। 24-09-2021



मिथलेश कुमार (मोनू साहू)

असि0 ब्योरों कौशाम्बी




पुरानी पेंशन बहाली को लेकर यूटेक ने दिया एमएलसी को ज्ञापन


कौशाम्बी। शिक्षकों और कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाली को लेकर शुक्रवार को यूनिक टीचर्स इम्प्लाइज कमेटी के पदाधिकारियों ने मंझनपुर में एमएलसी डॉ. मानसिंह यादव को ज्ञापन सौंपा। संगठन के लोगों ने ज्ञापन के माध्यम से मांग किया, कि कर्मचारियों की पुरानी पेंशन को तत्काल बहाल किया जाए ताकि सेवानिवृत्ति के बाद कर्मचारियों को आर्थिक तंगी का सामना न करना पड़े। साथ ही एमएलसी डॉ. मानसिंह यादव से संगठन की यह आवाज सदन में उठाने की मांग की।


जिला मुख्यालय में शुक्रवार को इलाहाबाद झांसी के विधान परिषद सदस्य डॉ. मानसिंह यादव के आगमन पर यूनिक टीचर्स इम्प्लाइज कमेटी के पदाधिकारी भी पहुंच गए। संगठन के लोगों ने जोरदार नारेबाजी करते हुए एमएलसी डॉ. मानसिंह यादव को पुरानी पेंशन बहाली को लेकर ज्ञापन सौंपा। यूटेक संगठन के लोगों ने ज्ञापन में मांग की कि कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाल की जाए। साथ ही एमएलसी डॉ. मानसिंह से आग्रह किया है कि वह कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाली को लेकर सदन में मजबूती से आवाज उठाएं। 


इस पर एमएलसी डॉ मानसिंह यादव ने भी संगठन के लोगों से उनकी आवाज को सदन में उठाने का वादा किया। और कहा कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो पुरानी पेंशन पुनः बहाल करायी जायेगी। इस दौरान प्रदेश संगठन मंत्री अरुण गोविल सिंह, जिला संयोजक अतमम अली, जिला मंत्री देवनारायण, संगठन के सदस्य पंकज सिंह, अजय सिंह, विवेक कुमार, सनद कुमार सिंह, अनिल कुमार सिंह, रामप्रवेश राम, सत्यदेव पाल, राजेश कुमार मौर्य, सैयद मुन्तजिर अब्बास रिजवी, वैचारिक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष अनूप सिंह आदि अन्य शिक्षक समाज के लोग मौजूद रहे।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *