Saturday 06 Mar 2021 4:09 AM

Breaking News:

चोरों ने की ताबड़तोड़ चोरी, एक अभियुक्त गिरफ्तार

चोरों ने की ताबड़तोड़ चोरी, एक अभियुक्त गिरफ्तार

पी पी एन न्यूज

21.02.2021

चोरों ने की ताबड़तोड़ चोरी, एक अभियुक्त गिरफ्तार

(कमलेन्द्र सिंह)

बिंदकी/फतेहपुर

ताबड़तोड़ आठ स्थानों पर बीती रात चोरों ने धावा बोला। हालांकि एक स्थान पर कस्बा इंचार्ज रीतेश कुमार राय ने गश्त के दौरान ताला तोड़ रहे चोर को लोहे की राड समेत पकड़ लिया जिसकी निशानदेही पर कुछ स्थानों पर माल की बरामदगी की गई।

जानकारी के अनुसार बीती रात को चोरों ने नगर के मोहल्ला नजाही बाजार में राम एंड श्याम बैंड की दुकान के अलावा साबिर इलेक्ट्रॉनिक, इमरान इलेक्ट्रॉनिक, पुत्तू की दुकान, मुन्ना दाल वाले की दुकान एवम् एनआईसी रोड में कैलाश गुप्ता की दुकान का ताला तोड़ दिया किन्तु सभी स्थानों पर चोर कुछ भी ले जाने में असमर्थ रहे क्योंकि उसी समय कस्बा इंचार्ज रीतेश कुमार राय मय फोर्स के गश्त में थे, जिसके चलते पुलिस ने नजाही बाजार में राम एंड श्याम बैंड की दुकान के पास एक चोर को लोहे की राड के साथ दौड़ाकर पकड़ लिया।

इसके अलावा रात को चोरों ने नगर के मेन बाजार में योगेश गुप्ता उर्फ पप्पू के चक्की कारखाना गोदाम का ताला तोड़कर 6 केसर के बैग तथा सात हजार रुपए नगद जिस को पुलिस ने रात में ही बरामद कर लिया। उधर नगर के रामलीला मैदान के समीप एक गुमटी में रखे किराने की दुकान का ताला तोड़कर नगदी व सामान सहित हजारों की संपत्ति चोरी कर ले गए। पुलिस ने इस स्थान पर भी गश्त के दौरान सामान बिखरा देखा तो रात में ही दुकानदार राजकुमार निवासी मोहल्ला पैगंबरपुर को बुलवाकर दुकान में नया ताला लगवाया।

वहीं पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम गोपाल निवासी मोहल्ला मीरखपुर कस्बा बिंदकी बताया है। पुलिस ने जब आरोपी युवक से कड़ाई से पूछताछ की तो उसकी निशानदेही पर नगर के मोहल्ला जहानपुर में हेड कांस्टेबल संदीप तिवारी तथा कांस्टेबल अभिषेक कुमार आरोपी युवक गोपाल को लेकर मौके पर पहुंचे जहां पर मनु की चक्की के समीप एक जर्जर पड़े मकान के अंदर से केसर का एक खाली बैग तथा गत्ते के अंदर एक दर्जन से अधिक केसर के भरे डिब्बे मिले।

वही आरोपी से जब और अधिक कड़ाई से पूछताछ किया गया तो उसकी निशानदेही पर कस्बे के तहसील के पीछे एक माइनर के किनारे पड़े पुआल के ढेर में भी कुछ सामान मिला, जिसको पुलिस जब्त करके कोतवाली पहुंची। कस्बा इंचार्ज रितेश कुमार राय ने पत्रकारों को बताया कि एक आरोपी युवक को लोहे की राड के साथ पकड़ लिया गया है जबकि एक आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। साथ ही योगेश गुप्ता की तरफ से तहरीर मिली है जिसमें मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *