Friday 04 Dec 2020 23:21 PM

Breaking News:

दबंग व्यक्ति ने पत्रकार को फ़ोन पर दी गन्दी गन्दी गाली व जान से मारने की धमकी

दबंग व्यक्ति ने पत्रकार को फ़ोन पर दी गन्दी गन्दी गाली व जान से मारने की धमकी

prakash prabhaw news

रिपोर्ट मनोज कुमार सीतापुर।

दबंग व्यक्ति ने पत्रकार को फ़ोन पर दी गन्दी गन्दी गाली व जान से मारने की धमकी 

सिधौली , सीतापुर।

जनपद सीतापुर की कोतवाली सिधौली क्षेत्र के अहमदपुर , ढकवा गांव का मामला है । जहाँ पर रहने वाले नरेंद्र कुमार (पत्रकार ) जो कि दिनांक 10जुलाई 2020 को एक पास की ग्राम सभा खैरनदेशनगर के कुंदनपुर गांव में जमीनी विवाद के चक्कर मे खबर  प्रकाशित करने के लिए गये हुए थे।और कुंदनपुर गांव के रहने वाले दबंग मनोज यादव पुत्र रामस्वरूप  ने क्षेत्रीय  पत्रकार को अन्य कई लोगो के सामने अभद्र भाषा का प्रयोग किया ।तो नरेंद्र कुमार पत्रकार ने मनोज कुमार के द्वारा की गई अभद्र भाषा का विरोध किया। तो दबंग ने पत्रकार को गन्दी गन्दी गाली दे दी।

इतना ही नही बीती रात 10 जुलाई 2020 को जब उसका दिल फोन पर गाली देने से नही भरा तो पीड़ित पत्रकार के मोबाइल नंबर 9839350249 पर अपने मोबाइल नंबर 9984894564 से पहले गंदी गंदी गाली दी व जान से मारने की धमकी भी दे डाली ।और क्षेत्रीय पत्रकार नरेंद्र कुमार का नम्बर 9839350249 की पैड सैमसंग में पड़ा होने के कारण उपरोक्त गाली व धमकी की रिकॉडिंग नही हो पाई है और पीड़ित पत्रकार ने जब फोन पर की जा रही बातो से परेशान हो गया । तो उसने अपना फ़ोन बंद कर लिया ।फिर इसके बाद भी दबंग मनोज यादव ने अभद्र भाषा मे मैसेज किया ।


सुबह होने पर पीड़ित पत्रकार कोतवाली सिधौली के इंस्पेक्टर को पूरी घटना के विषय मे जानकारी अवगत करा कर के कोतवाली में एक प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। देखते है पीड़ित पत्रकार के उपरोक्त प्रकरण में न्यायिक जांचकर क्या पत्रकार को न्याय मिलेगा कि नही। या फिर ऐसे ही आये दिन क्षेत्रीय पत्रकरो को समाज मे दबंगो के द्वारा देंने वाली गालियो को सुनना ही पड़ेगा ।और क्या पत्रकार ऐसे ही जुल्म सहते रहेंगे। पीड़ित पत्रकार का कहना है कि मेरे उपरोक्त प्रकरण की न्यायिक जांच कर ही मुझे न्याय दिया जाय। और दबंग ब्याकित के खिलाफ उचित धाराओ में  मुकदमा दर्ज कर  कार्यवाही की जाये।



Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *