Friday 04 Dec 2020 6:46 AM

दो दिन से गायब थी शिक्षक, नहर में मिला शव

दो दिन से गायब थी शिक्षक, नहर में मिला शव

crime news, apradh samachar

praksah prabhaw news

रायबरेली 

दो दिन से गायब शिक्षक का नहर में मिला शव

रायबरेली दो दिन से गायब शिक्षक रोहित सिंह का नहर में शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के सम्राट नगर की है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

उनकी बाइक और हेलमेट भदोखर थाना क्षेत्र के शारदा नहर पर बने बेहटा के पुल के पास से मिला था।पुलिस ने नहर में तलाश कराई, लेकिन कुछ पता नहीं चला। बुधवार को मृतक का शव ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के अकोढ़ीया गांव के पास शारदा नहर में मिलने से हड़कंप मच गया।

दो दिन पहले शिक्षक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था।उसकी बाइक और हेलमेट भदोखर थाना क्षेत्र के बेहटा पुल के पास शारदा नहर के किनारे पुलिस ने बरामद किया था। आशंका जताई जा रही है कि शिक्षक ने नहर में कूदकर जान दी है।आज सुबह शौच के लिए गए ग्रामीणों ने अकोढ़ीया गांव के निकट शारदा नहर में शिक्षक का शव देखा।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

स्थानीय पुलिस की सूचना पर भदोखर पुलिस और मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की है।आज उसका शव शारदा नहर में रायबरेली प्रतापगढ़ बॉर्डर के अकोदिया गांव के पास से बरामद हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक बीमार भी बताया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *