Friday 06 Aug 2021 9:21 AM

Breaking News:

निर्विरोध नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख बिहार ने ली शपथ, मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुए राजा भैया

निर्विरोध नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख बिहार ने ली शपथ, मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुए राजा भैया

प्रतापगढ 


20.07.2021


रिपोर्ट--मो.हसनैन हाशमी




निर्विरोध नवनिर्वाचित बिहार ब्लाक प्रमुख ने ली शपथ,मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए राजा भइया



 त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की गहमा गहमी के बाद शासन के आदेश पर प्रदेश भर की सभी ब्लॉकों में 20 जुलाई को नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुखों के शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसी क्रम में बिहार ब्लॉक परिसर में बीडीओ की अगुवाई में ब्लॉक प्रमुख व क्षेत्र पंचायत सदस्य गणों के शपथ ग्रहण कार्यक्रम का एक दिव्य आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के मुखिया व कुंडा विधायक कुँवर रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया शामिल होने पहुंचे। 

राजा भैया ने सभी नवनिर्वाचित प्रधानों,क्षेत्र पंचायत सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि विकास विभाग में ब्लॉक प्रमुख से लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष की सीढ़ी तक जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के ही प्रतिनिधि का कब्जा है इसलिए चिंता करने की कोई बात नहीं है। आप सब अपने निर्वाचन क्षेत्र में ब्लॉक प्रमुख के मिलकर काम करें। हमारी जरूरत आपको जहां पड़े हम आपके साथ हैं। सपा व भाजपा के प्रतिनिधियों पर तंज कसते हुए राजा भैया ने कहा कि विपक्षियों की सोंच थी 'निर्विरोध न होय देब चाहे पाई न एकव वोट।' 

उन्होंने कहा समूचे देश में आपने कहीं नहीं देखा होगा कि सपा व भाजपा का गठबंधन हुआ हो व इन दोनों पार्टियों के नेता एक साथ सड़क पर धरने पर बैठे हों लेकिन यह प्रतापगढ़ जिले में आपको देखने को मिला है।

इसके बाद बीडीओ बिहार अरुण कुमार ने नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुख सुशीला देवी पत्नी रामचंद्र सरोज को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई ततपश्चात ब्लॉक प्रमुख सुशीला देवी ने समस्त नवनिर्वाचित बीडीसी सदस्यों को शपथ दिलाई। उसके बाद ब्लॉक प्रमुख संग बीडीसी सदस्यों की पहली बैठक हुई।

शपथ ग्रहण समारोह के दौरान ही बिहार ब्लॉक के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों को हस्ताक्षर कराकर उनको उनका मानदेय दिया गया।मंच का संचालन ज्ञानेंद्र सिंह ने किया।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *