Sunday 26 Jun 2022 14:15 PM

एस पी ने पुलिस बल के साथ नगर भृमण कर दिलाया आवाम को पुलिसिया सुरक्षा का एहसास

एस पी ने पुलिस बल के साथ नगर भृमण कर दिलाया आवाम को पुलिसिया सुरक्षा का एहसास

PPN NEWS

एस पी ने पुलिस बल के साथ नगर भृमण कर दिलाया आवाम को पुलिसिया सुरक्षा का एहसास

भास्कर ब्यूरो

खागा/फतेहपुर

कोतवाली पुलिस द्वारा किये जा रहे आवाम की सुरक्षा के दावों की सत्यता को परखने के लिए व लोगो को पुलिस की मौजूदगी का एहसास दिलाए जाने के लिए बुधवार को एस पी राजेश कुमार सिंह ने सीओ संजय कुमार सिंह व स्थानीय पुलिस फोर्स की संयुक्त टीम के साथ नगर भृमण कर आवाम को पुलिसिया सुरक्षा का एहसास दिलाया।

इस दौरान उन्होंने ब्यापारियों व नगर वासियों से उनका हाल चाल जान स्थानीय पुलिस की ब्यवहारिकता, सक्रियता व अपराध नियंत्रण सतर्कता के बारे में भी विस्तृत जानकारी हाँसिल की।

उन्होंने नगरीय लोगो से आपसी भाई चारे के साथ गंगा यमुनी तहजीब के साथ सौहार्दपूर्ण ढंग से रहने व किसी प्रकार की अफवाहों के फेहरिस्त में न पड़ने व नगर व क्षेत्र में कानून, पुलिसिंग शांति ब्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस का सहयोग करने की अपील की।

उन्होंने ब्यापारियों से अपनी अपनी दुकानों के अंदर व बाहर सीसी टीवी कैमरे लगवाए जाने की अपील की। साथ ही सड़क में किसी प्रकार का अतिक्रमण अथवा गन्दगी ना फैलाए जाने की अपील की।

साथ ही एस पी श्री सिंह ने अराजकतत्वों को चेताते हुए कहा कि यदि किसी ने भी किसी प्रकार की अफवाह फैला सामाजिक सौहार्द, कानून एवं पुलिसिंग ब्यवस्था को तनिक भी बिगाड़ने का प्रयास किया तो उसके साथ सख्त दंडात्मक व विधिक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

कोई कितने भी बड़ी राजनैतिक रसूखदार ब्यक्ति क्यों ना हो। उसे बख्सा नहीं जाएगा।

इस अवसर पर एस पी राजेश कुमार सिंह के अलावा सीओ संजय सिंह, कोतवाली प्रभारी जय प्रकाश साही कस्बा इन्चार्ज राजीव कुमार सिंह, उपनिरीक्षक अखिलेश यादव व सभी कोतवाली उपनिरीक्षको समेत हेड कांस्टेबल अरविंद कुमार सिंह, ऋषि रंजन मिश्रा, रामकुमार परासर व समस्त कोतवाली महिला व पुरुष पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *