Monday 23 May 2022 13:30 PM

लूट और हत्या के प्रयास जैसे मामले में वांटेड 25 हज़ार के इनामी वसीम मुठभेड़ में घायल

लूट और हत्या के प्रयास जैसे मामले में वांटेड 25 हज़ार के इनामी वसीम मुठभेड़ में घायल

crime news, apradh samachar

PPN NEWS

Noida

Report-Vikram Pandey

लूट और हत्या के प्रयास जैसे आधा दर्जन से अधिक मामले में वांटेड 25 हज़ार के इनामी वसीम मुठभेड़ में घायल 

ग्रेटर नोएडा के कोतवाली बीटा-2 पुलिस और कार सवार बदमाशों के बीच चुहड़पुर अंडरपास के पास मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी पहचान 25 हजार के इनामी वसीम के रूप में हुई। दादरी के नई आबादी निवासी वसीम पर गाजियाबाद के कवि नगर से कार लूटने और दादरी में पुलिस टीम पर हमला करने का आरोप है। आरोपी के पास से चोरी की बाइक और एक तमंचा बरामद किया गया है।

दादरी थाना पुलिस के गिरफ्त घायल वसीम  को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहा है। एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि एटीएस गोलचक्कर के पास रात बीटा-2 थाना प्रभारी अपनी पुलिस टीम वाहनो की जांच कर रहे थे। पुलिस को एक संदिग्ध मोटर साइकल सवार आता दिखाई दिया पुलिस ने जांच के लिए उसे रूकने का इशारा किया, लेकिन रुकने बजाए बदमाश मौके से भागने लगा। पुलिस ने उसे चुहड़पुर अंडरपास के पास घेर लिया अपने आप घिरा देख बदमाश ने पुलिस दल पर गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली वसीम नामक बदमाश के पैर में लगी है। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि कवि नगर से कार लूटने के मामले में आरोपी के साथियों को दादरी पुलिस पहले हुई मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया था लेकिन वसीम पुलिस पर फायरिंग कर भाग गया था।

वसीम की गिरफ्तारी पर गौतम बुद्ध नगर पुलिस द्वारा 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। उन्होंने बताया कि आरोपी हत्या के प्रयास तथा थाना लूट के प्रयास के आधा दर्जन मामले में वांछित था। आरोपी के पास से चोरी की बाइक और एक तमंचा बरामद किया गया है।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *