Monday 23 May 2022 13:05 PM

प्रेमिका के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया अधेड़ आशिक

प्रेमिका के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया अधेड़ आशिक

crime news, apradh samachar

Prakash Prabhaw News

अमेठी

अमेठी में प्रेमिका के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया अमेठी का अधेड़ आशिक

पत्नी ने पति को प्रेमिका के साथ रंगिलिया मनाते रंगे हाथ पकड़ा, पहले की जमकर धुनाई, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल 

उत्तर प्रदेश के अमेठी में सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है़। 27 वर्ष पूर्व प्रेम प्रसंग से विवाह रचाने वाले अधेड़ पर इश्क का भूत फिर सवार हो गया। पत्नी के होते हुए अधेड़ का लखनऊ की एक महिला से चक्कर चल गया। अधेड़ व्यक्ति प्रेमिका के साथ लखनऊ में रंगिलियां मनाने पहुंच गया। इसकी भनक लगते ही पत्नी अपने भाई और बेटी के साथ मौके पर पहुंच गई और रंगे हाथ दोनों को पकड़ कर धुनाई कर डाला। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है़।

जानकारी के अनुसार मामला अमेठी जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा है़। यहां के रहने वाले मनोज सोनी ने करीब 27 साल पहले मुसाफिरखाना क्षेत्र की रहने वाली लड़की से लव मैरिज किया था। मनोज सुनारी का काम करता है। उसका 24 साल का एक पुत्र और 22 साल की एक लड़की है़। शुरु से ही छिछोरी हरकत में लिप्त मनोज की आदत बदली नही, जवान बेटी-बेटे के होते हुए उसका लखनऊ की एक महिला से अवैध संबंध हो गया।

इसका पता जब पत्नी अंजू को चला तो अक्सर पति-पत्नी में झगड़ा होने लगा। अंजू भी पति पर नजर रखने लगी। इस बीच अंजू को खबर लगी कि पति मनोज लखनऊ में किराए पर रुम लेकर अपनी प्रेमिका के साथ रंगिलिया मना रहा है़। इस पर अंजू ने अपने भाई और बेटी को साथ लिया और पति के सिक्रेट रुम पर पहुंच गई। यहां जब उसने रुम का दरवाजा खुलवाया तो अंदर का दृष्य देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। आवेश में आई अंजू ने पति की प्रेमिका की और अंजू के भाई ने जीजा की जमकर धुनाई की।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *