Monday 23 May 2022 14:19 PM

गांव-गांव में शुरू हुआ भाजपा सांसद/विधायक के आगमन पर विरोध

गांव-गांव में शुरू हुआ भाजपा सांसद/विधायक के आगमन पर विरोध

प्रकाश प्रभाव न्यूज़



कौशाम्बी। 30/09/2021



मिथलेश कुमार (मोनू साहू)

असि0 ब्योरों कौशाम्बी



गांव-गांव में शुरू हुआ भाजपा सांसद/विधायक के आगमन पर विरोध


भरवारी नगर पालिका के चंमंधा गांव में भाजपा विधायक के घुसते ही शुरू हुआ विरोध 



लगाए गए पोस्टर भाजपा के सांसद विधायक का आना मना है, बैरंग लौटे विधायक


कौशाम्बी। नगर पालिका परिषद भरवारी के चमन्धा गांव में कई जगह पर भारतीय जनता पार्टी के किसी भी सांसद, विधायक को आना मना है लिखा पोस्टर लगा कर भाजपा सरकार का विरोध करते हुए माननीय विधायक को वापस लौटने पर मजबूर कर दिया।


नगर पालिका परिषद के चमन्धा गांव में चायल विधायक संजय कुमार गुप्ता पहुंचे थे, कि ग्रामीणों ने विरोध कर उनको वापस लौटा दिया। ग्रामीणों ने विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक संजय कुमार गुप्ता झूठे हैं, झूठे विकास के वादे करते हैं। लोगों ने कहा कि कुछ दिन पहले चमंधा गांव आये थे औऱ कहा था कि एक करोड़ रुपये से पूरे गांव का विकास करेंगे। गांव में विकास नहीं आया लेकिन विधायक गांव फिर आ गए। ग्रामीणों ने विधायक को गांव में घुसते ही विरोध करके वापस लौटने पर मजबूर कर दिया। विधानसभा चुनाव हुए पांच वर्ष पूरे होने वाले हैं और फिर चुनाव होने वाले हैं कि गांव वालों ने भाजपा सरकार के विरोध में पोस्टर लगा कर राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा कर दिया। गांव में भाजपाइयों को न आने की हिदायती बोर्ड पर राजनीतिज्ञ सूरमाओं की राय है कि कहीं यह पोस्टर चुनावी दाव पेंच भी हो सकता हैं। यह मामला पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है।


वहीं चायल विधायक का कहना है कि एक सपाई ने पेन से लिख कर चंद जगहों पर पोस्टर चस्पा कर दिया है, बढ़ती लोकप्रियता को देखकर विपक्षी पार्टी बौखला गई हैं।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *