Sunday 07 Aug 2022 21:53 PM

Breaking News:

करोड़ो रुपये की कीमत की मॉरफीन के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

करोड़ो रुपये की कीमत की मॉरफीन के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

करोड़ो रुपये की कीमत की मॉरफीन के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले की हैदरगढ़ पुलिस ने शनिवार को लगभग तीन करोड़ की रूपये की माॅरफीन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है।थाना क्षेत्र के खस्तरिया गांव में पुलिस ने एक मॉरफीन तस्कर को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार तस्कर के पास से एक किलो मॉरफीन एक मोटर साइकिल पुलिस ने बरामद की हैं।बरामद माॅरफीन कीमत लगभग तीन करोड़ रुपये है।पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि पुलिस द्वारा उमाशंकर त्रिवेदी को ग्राम खरसतिया नहर पुलिया से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के पास से एक किलोग्राम मॉरफीन एक मोटर साइकिल और बांट-माप मशीन बरामद किया गया।

अभियुक्त के विरूद्ध थाना हैदरगढ़ में मामला दर्ज किया गया हैं।एसपी ने बताया कि अभियुक्त उमाशंकर ने पूछताछ में बताया कि अपने गांव के नरेन्द्र यादव के साथ नशीले पदार्थ की तस्करी करता है।

एसपी ने बताया कि  नरेन्द्र यादव से नशीला पदार्थ लेता था और बाराबंकी, रायबरेली, अमेठी आदि आस-पास के जनपदों में छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर बेचता था और पहले से अपने पास बांट-माप मशीन से तौलकर 10-20 ग्राम की छोटी पुड़िया बनाकर रखता है।पुलिस अन्य लोगो की तलाश में जुटी हुई हैं।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *