Monday 23 May 2022 13:16 PM

जमीनी विवाद में तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर की युवक की हत्या

जमीनी विवाद में तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर की युवक की हत्या

प्रकाश प्रभाव 

नोयडा।

रिपोर्ट, विक्रम पांडेय

जमीनी विवाद में तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर युवक की हत्या


ग्रेटर नोएडा के कोतवाली दनकौर क्षेत्र में स्थित गांव गढ़ी आजमपुर में प्लॉट पर काम करवा रहे एक युवक की बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर फरार हो गए।

सूचना मिलते ही पुलिस के आलाअधिकारी मौके पहुंच गए और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है, पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि जमीनी विवाद को लेकर युवक की हत्या की गई है।

मृत पड़े ये विचलित करने वाली तस्वीरे गांव गढ़ी आजमपुर के संदीप नाम के युवक की है। बाइक सवार बदमाशो ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर दी जब अपने प्लॉट पर काम करवाने के लिए जा रहा था।

दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी और आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

डीसीपी राजेश कुमार सिंह का कहना है की प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि जमीनी विवाद को लेकर युवक की हत्या की गई है।मृतक के परिजनों ने कुछ लोगों पर हत्या की आशंका व्यक्त की है। आरोपी और मृतक एक दूसरे के परिचित हैं, उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

साथ ही पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि सनसनीखेज वारदात है जिसके चलते आरोपियों के खिलाफ एनएसए के तहत भी कार्रवाई की जाएगी

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *