Monday 23 May 2022 13:20 PM

प्रतिष्ठित डॉक्टर को महिला के साथ होटल में अंतरंग संबंधों की वीडियो बनाकर ब्लैकमेलर ने वसूले लाखों रुपए, पुलिस कर रही है जांच

प्रतिष्ठित डॉक्टर को महिला के साथ होटल में अंतरंग संबंधों की वीडियो बनाकर ब्लैकमेलर ने वसूले लाखों रुपए, पुलिस कर रही है जांच

crime news, apradh samachar

Prakash Prabhaw News

नोएडा

Report- Vikram Pandey

प्रतिष्ठित डॉक्टर को महिला के साथ होटल में अंतरंग संबंधों की वीडियो बनाकर ब्लैकमेलर ने वसूले लाखों रुपए, पुलिस कर रही है जांच  


अगर आप किसी होटल को बुक कर रहे हैं, उसके कमरे पर एक बार अच्छी तरह नजर दौड़ा लें,कहीं कोई हिडन कैमरा आपकी प्राइवेसी के साथ खिलवाड़ न कर रहा हो। अन्यथा आपको इसकी भारी कीमत चुकानी पद सकती है। ऐसे ही एक मामले में नोएडा के एक प्रतिष्ठित डॉक्टर के महिला के साथ अंतरंग संबंधों की वीडियो बनाकर उन्हें लगातार ब्लैकमेल और वसूली की जा रही है। जिससे परेशान होकर डॉक्टर ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस ने दर्ज कराई है। पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


कोरोना महामारी के दौरान जिस व्यवसाय को सबसे बड़ा नुकसान हुआ है, वह होटल व्यवसाय है। इस नुकसान की भरपाई के लिए कई होटल ऐसे हैं जो इस नुकसान की भरपाई के लिए अपराधिक गतिविधियो का सहारा ले रहे हैं। बीते दिनों में कई ऐसे मामले पुलिस ने दर्ज किए जिसमे कई होटलों में देह व्यापार का कारोबार चलता पाया गया। पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया। अब एक ऐसा ही एक ब्लैकमेल करने का मामला उजागर हुआ है जिसमे प्रतिष्ठित डॉक्टर के महिला के साथ अंतरंग संबंधों की वीडियो बनाकर उन्हें लगातार ब्लैकमेल और वसूली की जा रही है। जिससे परेशान होकर डॉक्टर ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस ने दर्ज कराई है। 


थाना प्रभारी मुनीश प्रताप सिंह ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 29 में रहने वाले एक प्रतिष्ठित डॉक्टर डॉ पी चौधरी ने कोतवाली सेक्टर 20 में रिपोर्ट दर्ज कराई गई, कि कोई फोन पर लगातार उन्हे ब्लैकमेल कर रहा है और उनकी एक होटल में महिला के साथ बनाए गए अंतरंग संबंधों को सोशल मीडिया पर उजागर करो बदनाम करने की धमकी दे रहा है।


कॉलर खुद को को उत्तर प्रदेश पुलिस से जुड़ा हुआ बताता है। दर्ज कराई है शिकायत में डॉक्टर चौधरी का कहना है, कि अपनी प्रतिष्ठा और परिवार की सुरक्षा की दृष्टि से डर कर वे ब्लैकमेलर की बातों में आ गए और कॉलर के बताएं जगहों जिनमे गंगा शॉपिंग कंपलेक्स, अट्टा चौक पर 11 जुलाई को 58 हज़ार, 12 जुलाई को 1 लाख 85 हज़ार, 13 जुलाई को 50 हज़ार  और 14 जुलाई को 2 लाख 25 हज़ार रुपए दे चुके है। 


डॉक्टर चौधरी का कहना है, कि वे अब तक ब्लैकमेलर को 5 लाख 18 हज़ार रुपए दे चुके है लेकिन उसकी मांग खत्म नहीं होती नजर आ रही है।  इतना ही नहीं मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी लगातार दी जा रही। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *