Monday 23 May 2022 14:23 PM

बिजली के बॉक्स में जहरीला साँप को देख हर किसी को सूंघा साँप

बिजली के बॉक्स में जहरीला साँप को देख हर किसी को सूंघा साँप

crime news, apradh samachar

PPN NEWS

22.07.2021, Noida

Report-Vikram Pandey

बिजली के बॉक्स में जहरीला साँप को देख हर किसी को सूंघा साँप

 

साँप का नाम सुनते ही जिस्म में सिहरन दौड जाती ऐसे में अगर साँप आपके सामने आ जाए तो अंदाजा लगाया जा सकता लोगो की हालत कैसी होगी। ऐसा ही घटना ग्रेटर नोएडा बिजली के सब स्टेशन पर एक बिजली के बॉक्स में सांप निकलने से हुई जब जहरीले सांप दिखने के बाद हड़कंप मच गया। देखते–देखते लोगो का हुजूम इक्कठा हो गया। जब लोग साँप को निकालने में सफल नहीं हो पाये। तब सपेरा बुलाया और तब जाकर साँप से निजात मिल पाई।


बिजली के जंक्शन बॉक्स में फंसे साँप को देख बिजली विभाग में हड़कंप मच गया। ये घटना ग्रेटर नोएडा चिठेहड़ा बिजली सब स्टेशन कि है, एक बिजली कर्मचारी जब बिजली की टेस्टिंग के लिए बॉक्स खोलने लगा तभी बॉक्स में से सांप निकल कर बाहर आ गया सॉप को देखकर युवक हड़बड़ा कर पीछे हट गया वरना सांप उसको काट भी सकता था। 


सब स्टेशन पर एक बिजली के बॉक्स में सांप निकलने कि खबर फैलते ही देखते–देखते लोगो का हुजूम इक्कठा हो गया। साँप लगभग 1.5 मीटर लंबा और काफी जहरीला होने के कारण, लोग साँप को देख कर दहशत में थे और लोगो को देख साँप भी घबराया हुआ था, और काफी प्रयास करने के बाद भी बाहर नहीं निकाल पा रहा था। जब लोग साँप को निकालने में सफल नहीं हो पाये। सपेरा बुलाया और तब जाकर साँप से निजात मिल पाई। लोगो ने भी राहत की सांस ली।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *