Sunday 07 Aug 2022 22:35 PM

Breaking News:

2 रोटी कम खाएंगे, वक़्फ़ जायदाद बचायेंगे, वक़्फ़ खोर मुर्दाबाद मुर्दाबाद,

2 रोटी कम खाएंगे, वक़्फ़ जायदाद बचायेंगे, वक़्फ़ खोर मुर्दाबाद मुर्दाबाद,

प्रकाश प्रभाव न्यूज़ 

बाराबंकी।

2 रोटी कम खाएंगे, वक़्फ़ जायदाद बचायेंगे, वक़्फ़ खोर मुर्दाबाद मुर्दाबाद,

कमरिया बाग़ क़ब्रिस्तान का समझौता करने वाले क़ौम के गद्दार नईम, सादिक,ताज बाबा,आसिफ,तैय्यब बब्बू को जेल भेजो जेल भेजो, अभी तो ये अंगड़ाई है आगे और लड़ाई है के नारों के बीच कमारिया बाग़ कब्रिस्तान के समझौता करने वालो के खिलाफ सैकड़ो लोग पहुँचे जिलाधिकारी (DM) कार्यालय,दिया ज्ञापन


बाराबंकी। पैसार ग्राम के मोहल्ला पीरबटावन में संतोषी माता मंदिर के निकट स्थित कब्रिस्तान की जमीन गलत ढंग से बेंचने की खिलाफत बदस्तूर जारी है। आज मोहल्ला वासियों ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर अपना विरोध जताया और कब्रिस्तान कमेटी पर Fir करने के साथ तत्काल भंग कर जेल भेजने की मांग का ज्ञापन के साथ अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को सौंपा। 

जिलाधिकारी कार्यालय पर अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि डीएम के ही निर्देश पर कब्रिस्तान की जमीन की हुई सौदेबाजी की जांच एसडीएम की अगुवाई में गठित टीम द्वारा की गई। टीम ने अपनी रिपोर्ट भी तय समय में एसडीएम को सौंप दी थी,जिसमे स्पष्ट किया गया कि कमेटी का कार्य केवल संरक्षण करना है, इन्हें कब्रिस्तान की जमीन बेंचने या समझौता करने का अधिकार नही है। इसके बावजूद इस रिपोर्ट पर कोई कार्रवाई अब तक नही की गई। 

ज्ञापन में कहा गया है कि कब्रिस्तान कमेटी के अध्यक्ष मोहम्मद नईम, सचिव सादिक हुसैन, ताज बाबा, मोहम्मद तैयब, मोहम्मद आसिफ की मिलीभगत से यह खेल हुआ है। जांच में इसकी पुष्टि भी हो चुकी है। इन लोगों के कमेटी में रहते वक़्फ़ संपत्ति सुरक्षित नही है। इसलिए कमेटी तत्काल निरस्त कर इनके द्वारा किये गए भ्रष्टाचार की जांच हो और प्रशासन की टीम की जांच रिपोर्ट पर तत्काल कार्रवाई की जाए, वहीं यह भी मांग की गई कि कब्रिस्तान की जमीन को बेंचने जैसा गलत काम करने में शामिल लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की जाए, जिससे कानून का राज स्थापित होने में मदद मिले। 

इस मौके पर ज्ञापन देने वालों में मोहम्मद इरफान, शकील, पप्पू, जीशान, मुशीर, अबु बकर, सादिक,  इरशाद, फकरे आलम, आरिफ, इस्लाम, आफताब, अनीस आदि समेत सैकैडो स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *