Friday 04 Dec 2020 6:48 AM

असलहों के बल पर खेत जोतने पहुंचे दबंग,मौके पर पहुंची पुलिस ने रुकवाया।

असलहों के बल पर खेत जोतने पहुंचे दबंग,मौके पर पहुंची पुलिस ने रुकवाया।

crime news, apradh samachar

prakash prbhaw news

असलहों के बल पर खेत जोतने पहुंचे दबंग,मौके पर पहुंची पुलिस ने रुकवाया।


शाहजहांपुर ब्यूरो उदयवीर सिंह


उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर के  कांट थाना क्षेत्र के गांव गंधार मे ग्रामीणों ने बताया कि सरकार द्वारा कुछ ग्रामीणों को पट्टे पर सरकारी जमीन दी गई थीं। जिस पर वो लोग बर्षो से खेती बाड़ी कर अपने परिवारों का भरण पोषण कर रह है। इस बीच पंजाब निवासी एक भू-माफिया सरदार ने लेखपाल से साठ गांठ कर ली और फर्जी कागजो के आधार पर ग्रामीणों के नाम कटवा कर अपना व अपने परीजनो के नाम सरकारी कागजो में दर्ज करा दिए। 

सरदार द्वारा किये गए फर्जीबाड़े को जानकारी होने पर ग्रामीणों ने उपजिलाधिकरी सदर से मामले की शिकायत की तथा न्यायालय में मुकदमा भी दर्ज कराया जो कि विचाराधीन है। न्ययालय में चल रहे मुकदमे की जानकारी होने के बाद भी भू माफिया सरदार ने गुपचुप तरह से उक्त जमीन शहर के  कुछ दबँग व अन्य लोगो के हाथों बेच दी ग्रामीणों का कहना है कि शुक्रवार सुबह उक्त दबँग भारी मात्रा में हथियार, ट्रैक्टर व कई लोगो को साथ लेकर गांव पहुंचा और हथियार के बल पर ट्रेक्टर से खेत जुतवाने लगा।

जिसके ग्रामीणों ने विरोध भी किया लेकिन हथियारों के आगे ग्रामीणों की एक न चली। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के पहुचने से पहले ही हथियार बंद फरार हो गए। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दबंगो द्वारा की जा रही जुताई को रुकवा दिया गया है थानाध्यक्ष कुंबर बहादुर सिंह ने बताया कि खेत की जुताई को रुकवा दिया गया है तथा दोनों पक्षों को यथास्थिति बनाये रखने के निर्देश दिए गए है।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *