Monday 23 May 2022 13:23 PM

तेज़ रफ़्तार बेकाबू कार टोल प्लाजा मे महिला व युवक को मारी टक्कर

तेज़ रफ़्तार बेकाबू कार टोल प्लाजा मे महिला व युवक को मारी टक्कर

प्रकाश प्रभाव न्यूज़ 

नोयडा 

रिपोर्ट - विक्रम पांडेय 

तेज़ रफ़्तार बेकाबू कार टोल प्लाजा मे महिला व युवक को मारी टक्कर मार कर टोल प्लाजा मे बने केबिन मे जा घुसी, सीसीटीवी मे कैद हुई वारदात


ग्रेटर नोएडा एनएच 91 स्थित लुहारली टोल प्लाजा पर एक तेज रफ्तार कार, टोल प्लाजा पर मौजूद एक महिला और पुरुष को टक्कर मारते हुए टोल प्लाजा पर बने केबिन को तोड़ते हुए, दूसरी कार से जाकर फंस गई. इस हादसे मे दो लोग घायल हो गये. पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दादरी थाने की पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और कार चालक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है.  


नोएडा और ग्रेटर नोएडा में तेज रफ्तार के चलते हादसों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है,  एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर तब देखने को मिला जब एक तेज रफ्तार कार एनएच 91 स्थित लुहारली टोल प्लाजा पर एक महिला और पुरुष को रौदती हुई तीव्र गति से आगे बढ़ी और टोल प्लाजा के केबिन को तोड़ते हुए दूसरी कार से जा टकराई.  टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टोल प्लाजा पर खड़ी एक कार टक्कर लगते ही तेजी से आगे बढ़ गई. पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. टोल प्लाजा कर्मचारियों ने हादसे की सूचना दादरी कोतवाली पुलिस को दी.  


हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और आरोपी कार चालक को हिरासत में ले लिया और दोनों घायलों को उपचार के लिए दादरी के अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी हालत गंभीर होने के चलते उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. कार चालक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है.

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *