Monday 23 May 2022 14:48 PM

आईटीआई कॉलेज के कंप्यूटर लैब लगी भीषण आग, कोई हताहत नही पर लैब जल कर खाक

आईटीआई कॉलेज के कंप्यूटर लैब लगी भीषण आग, कोई हताहत नही पर लैब जल कर खाक

(काल्पनिक चित्र)

Prakash Prabhaw 

ग्रेटर नोएडा 

Report, Vikram Pandey

आईटीआई कॉलेज के कंप्यूटर लैब लगी भीषण आग, कोई हताहत नही पर लैब जल कर खाक


ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में स्थित आईटीआई कॉलेज मैं आज भीषण आग लग गई।  यह आग कॉलेज के पहली मंजिल पर स्थित कंप्यूटर लैब में लगी और देखते देखते कॉलेज की बिल्डिंग को अपनी चपेट में ले लिया।

आज सुबह के समय लगी। उस समय वहां पर कोई मौजूद नहीं था। आग की लपटों को देखकर वहां तैनात सुरक्षाकर्मी ने पुलिस को और फायर ब्रिगेड को सूचित किया।

 मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।  इस आग में किसी के पास होने की सूचना नहीं है लेकिन आग लागने के कारणों का पता नहीं चल पाया है लेकिन कॉलेज की कंप्यूटर लैब पूरी तरह जल खाक हो गई। 

आसमान को छूता धुआँ जो तस्वीरों में दिख रहा है यह आईटीसी कॉलेज रोड पर स्थित कंप्यूटर लैब का है।  कंप्यूटर लैब में सुबह अचानक अज्ञात कारणों से आग लग गई बिल्डिंग से निकलते हुए को देखकर वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड की सात गाड़ियों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। सीएफ़ओ गौतमबुध्द नगर अरुण कुमार सिंह ने बताया की आज सुबह आईटीआई कॉलेज, नॉलेज पार्क में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई।

वहां जाकर देखा गया तो कॉलेज के कंप्यूटर लैब जो की फर्स्ट फ्लोर पर स्थित था उसने भीषण आग लगी हुई थी।  आग की भयावहता को देखते हुए मौके पर 7 गाड़ियां फायर बिग्रेड के बुलाई गई जिनकी मदद से आग पर काबू पाया गया।  

सीएफ़ओ ने बताया कि अभी आर लेने का अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन  इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है,  आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *