Friday 04 Dec 2020 19:51 PM

Breaking News:

आखिर कैसे हुई सुशांत सिंह राजपूत की मौत ?

आखिर कैसे हुई सुशांत सिंह राजपूत की मौत ?

prakash prabhaw news

सुशांत की मौत फांसी के चलते दम घुटने से हुई है

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर सुनकर फिल्म इंडस्ट्रीज से लकर आम लोगों के मन में भी गहरा सदमा पहुंचा है।  लोगो का कहना है कि आखिर क्या वजह हो सकती है जो एक उभरता हुआ सितारा ऐसे कैसे कर सकता है।  सूत्रों का कहना है कि शुरुआती तौर पर ये सुसाइड का ही मामला लगता है लेकिन सुशांत के विसरा (viscera) समेत उनके शरीर के दूसरे ऑर्गन को सुरक्षित रख लिया गया है, जिन्हें आगे फॉरेंसिक जांच के लिए जेजे अस्पताल में भेजा जाएगा। हालाँकि  पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह की तहकीकात कर रही है। 

फिलहाल बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के शव का पोस्टमॉर्टम हो गया है। आपको बताते चले कि रविवार को सुशांत का शव मुंबई स्थित उनके घर के कमरे में मिला था वहाँ से सुशांत के शव को मुंबई के कूपर अस्पताल में भेजा गया था, जहां पोस्टमॉर्टम कर लिया गया है। शुरुआती पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत की मौत फांसी के चलते दम घुटने से हुई है। 

फिलहाल शुरुआती रिपोर्ट में किसी प्रकार के जहर या मौत का अन्य कोई कारण नहीं बताया गया है। हालांकि, सुशांत के शव का विसरा सुरक्षित रख लिया गया है, जिसकी फॉरेंसिक जांच की जाएगी। जिससे सुशांत की मौत की सच्चाई लोगो तक आ सके।  

सुशांत के भाई पन्ना सिंह ने कहा कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता है. जरूर इसके पीछे कुछ साजिश है उन्होंने सुशांत के मौत की घटना को साजिश बताते हुए कहा कि इसकी सीबीआई जांच (CBI Investigation) होनी चाहिए 


Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *