Sunday 28 Nov 2021 23:31 PM

Breaking News:

राजधानी लखनऊ में हुई 'सनम एंटरटेनमेंट' चैनल की लॉन्चिंग

राजधानी लखनऊ में हुई 'सनम एंटरटेनमेंट' चैनल की लॉन्चिंग

PPN NEWS

लखनऊ

Report, Asim Noori

राजधानी लखनऊ में हुई 'सनम एंटरटेनमेंट' चैनल की लॉन्चिंग


लखनऊ।  मशहूर भोजपुरी गायक राकेश तिवारी के गानों के साथ राजधानी लखनऊ में 'सनम एंटरटेनमेंट चैनल' की भव्य लॉन्चिंग की गई।  लॉन्चिंग के दौरान कई नामी

 गिरामी हस्तियां भी इस मौके पर मौजूद रहे। बता दें कि दिव्यज्योति डिजिटल स्टूडियो के नए उपक्रम 'सनम एंटरटेनमेंट चैनल ' में मशहूर गायक राकेश तिवारी के एक सांग को भी दर्शकों के बीच लाया गया । इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि ख़ुद गायक राकेश तिवारी ' ने उपस्थित होकर अपना एक नया गाना भी रिकॉर्ड किया ।

सर्वानंद मिश्रा और सविता मिश्रा की स्वामित्त वाली इस म्यूजिक कंपनी में केवल पुराने गायकों को ही नहीं बल्कि नए उभरते गायकों को भी गायक बनने का पूरा मौका दिया जाएगा। इस मौके पर प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुये सनम एंटरटेनमेंट चैनल के चेयरमैन सर्वानंद मिश्रा ने बताया कि 'सनम एंटरटेनमेंट ' साफ सुथरे गानों को ही एहमियत देगा । उन्होंने कहा कि दर्शकों और संगीत प्रेमियों का व्यूज पाने के लिए किसी तरह की वल्गैरिटी को  नहीं परोसी जाएगा ।

उन्होंने बताया कि हमारे चैनल में किसी भी प्रकार से दुईअर्थी गानों को भी जगह नहीं दिया जाएगा। वहीं इस मौके पर गायक राकेश तिवारी ने कहा कि 'सनम एंटरटेनमेंट चैनल ' का यह एक अच्छा प्रयास है जो अब आम दर्शकों के बीच दस्तक देने जा रहा है ।

उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि इसका म्यूजिक लेवल उच्चतम गीतों को सपोर्ट करेगा । इस मौके पर उन्होंने पूरी टीम को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि  इस मौके पर 'सनम एंटरटेनमेंट चैनल' की लॉन्चिंग के लिए उन्हें चुना गया ये उनके लिए गर्व की बात है।

आपको बताते चलें कि 'दिव्यज्योति डिजिटल स्टूडियो ' उत्तर प्रदेश में अंडर वन रूफ सबसे बड़ा फ़िल्म पोस्ट प्रोडक्शन स्टूडियो है जो फ़िल्म मेकर्स को हर तरह की सुविधा लखनऊ में ही मुहैया करा रही है ।

कंपनी की प्रमुख सविता मिश्रा ने बताया कि जल्द ही स्टूडियो खुद फिल्मों का निर्माण करेगा और कई फिल्मों के ऑडियो वीडियो राइट्स भी खरीदे जाएंगे ।

उन्होंने कहा कि 'सनम ' की लॉचिंग से एक कम्पलीट डिजिटल मीडिया कंपनी का उनका सपना अब पूरा होने जा रहा है।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *