Wednesday 14 Apr 2021 6:38 AM

Breaking News:

पूर्व बसपा जिलाध्यक्ष की दो बेटियों की सड़क हादसे में मृत्यु

पूर्व बसपा जिलाध्यक्ष की दो बेटियों की सड़क हादसे में मृत्यु

पूर्व बसपा जिलाध्यक्ष की दो बेटियों की सड़क हादसे में मृत्यु 

काँट थाना क्षेत्र के रसूलापुर मोड़ के पास अज्ञात वाहन ने स्कूटी को मारी टक्कर।

शाहजहांपुर, ब्यूरो उदयवीर सिंह


भैंसटा कलां के प्रथमिक विद्यालय में तैनात थी दोनों सगी बहने

सूचना पाकर सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खान, पूर्व विधायक राजेश यादव, एमएलसी अमित यादव जिला अस्पताल पहुंचे


शाहजहाँपुर। विद्यालय से वापस घर लौट रहीं स्कूटी सवार दो सगी बहनों की स्कूटी को किस अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनो की मौके पर ही मौत हो गई। दोनो भैंसटा कलां के प्राथमिक विधायक में शिक्षिका थीं। सूचना पाकर सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां, पूर्व विधायक राजेश यादव, एमएलसी अमित यादव समेत तमाम लोग मेडिकल कॉलेज पहुंच गए।पूर्व बसपा जिलाध्यक्ष/मौजूदा सपा नेता सुरेंद्र चन्द्र गौतम की दोनो बेटियां ममता व अंजुलता में एक सहायक अध्यक्ष व एक शिक्षामित्र के पद पर भैंसटा कलां के प्रथमिक विद्यालय में तैनात थीं।

दोनो एक साथ आज स्कूटी से विद्यालय गईं थीं। दोनो साथ में दोपहर बाद ग्राम सिकंदरपुर कलां अपने घर वापस आ रही थीं। वह काँट थाना क्षेत्र के रसूलापुर पहुंची थी इतने में किसी अज्ञात वाहन ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में दोनो की मौके पर ही मौत हो गई। इस बीच वाहन चालक वहां स भाग निकला।

आसपास के लोगो ने पुलिस व एम्बुलेंस को सूचना दी। पुलिस ने परिजनों को हादसे की जानकारी दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज की मर्चरी में रखवा दिए। इस दौरान मेडिकल कॉलेज में तमाम लोगो की भीड़ पहुंच गई। सपा नेताओं ने पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *