Thursday 29 Oct 2020 10:49 AM

Breaking News:

चोर को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर हुआ हमला

प्रकाश प्रभाव न्यूज़ 

कौशाम्बी 

चोर को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर हुआ हमला 

उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले के कड़ा धाम कोतवाली क्षेत्र में बीती रात कई घरों में चोरी की घटनाएं हुई हैं। इन्हीं घटनाओं के खुलासे के लिए पुलिस टीम मुखबिर की सूचना पर सैनी कोतवाली के नरसिंहपुर कछुआ गांव में चोर को पकड़ने के लिए छापामारी करने पहुंची थी। छापेमारी के दौरान कड़ा धाम कोतवाली पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया। इसी दौरान हिरासत में लिए गए युवक की मां कई महिलाओं व लड़कों के साथ मिलकर पुलिस टीम पर ईट-पत्थर व लाठी-डंडे से हमला बोल दिया।

हमले में कड़ा धाम कोतवाली के सब इंस्पेक्टर के. राज सिंह व सिपाही दिलीप को गंभीर चोटें आई हैं। दोनों पुलिस कर्मियों के सिर फोड़ दिए गए। हाथ और पैर में भी जख्म के गहरे निशान हैं। हमलावरों ने  सब इंस्पेक्टर के राज सिंह की सर्विस रिवाल्वर व उनका मोबाइल भी छीन लिया।

जैसे तैसे दोनों पुलिसकर्मी ने मौके से भाग कर अपनी जान बचाई। पुलिस टीम पर हमले की जानकारी पर महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सैनी व कड़ा धाम कोतवाली समेत कई थाने की फोर्स नरसिंहपुर कछुआ गांव पहुंची। अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह व सीओ सिराथू रामवीर सिंह के नेतृत्व में आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी शुरू की गई। पुलिस की छापेमारी में तीन महिलाएं व एक युवक को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक का कहेना है कि सब इंस्पेक्टर से छीनी गई रिवाल्वर को बरामद कर लिया गया है। उनका कहना है कि पुलिस टीम पर हमला करने वाले आरोपियों के साथ सख्त कार्रवाई की जाएगी। हिरासत में लिए गए हमलावरों के खिलाफ एन एस ए व गैंगस्टर आदि की कार्रवाई की जाएगी।

बाइट - अभिनंदन ,पुलिस अधीक्षक, कौशांबी

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *