Friday 05 Mar 2021 0:17 AM

Breaking News:

छात्र यश नागर के एक अपहरणकर्ता पुलिस मुठभेड़ घायल, दूसरा फरार

छात्र यश नागर के एक अपहरणकर्ता पुलिस मुठभेड़ घायल, दूसरा फरार

प्रकाश प्रभाव न्यूज़ 

रिपोर्ट, विक्रम पांडेय

ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के औरंगपुर गांव से हुए छात्र यश नागर के अपहरण के मामले फरार चल रहे एक आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठा कर भागने में कामयाब हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। पुलिस ने गिरफ्तार घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके कब्जे से एक बाइक और तमंचा, कारतूस बरामद किया है। पुलिस 14 फरवरी को पेरिफेरल एक्सप्रेसवे के नजदीक पेट्रोल पंप से छात्र यश नागर को पहले ही सकुशल बरामद कर चुकी है। 

देर रात पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ के बाद गोली लगने से इंतजार नाम बदमाश घायल हो गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दूसरा आरोपी व इंतजार का चचेरा भाई नदीम अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में कामयाब रहा। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। गिरफ्तार आरोपी से पुलिस ने एक बाइक और तमंचा बरामद किया है। एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि देर रात दनकौर पुलिस पेरिफेरल एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड वाहनो कि चेकिंग कर रही थी तभी बाइक पर सवार दो संदिग्ध दिखाई दिये पुलिस जब जांच के रोकना चाहा तो बाइक को तेज गति से चला कर भागने लगे पुलिस कि घेराबंदी की तो पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस कि जवाबी कार्रवाही में गोली लागने एक बदमाश घायल हो गया जिसकी पहचान इंतजार के रूप में हुई जबकि उसका चचेरा भाई नदीम भागने सफल रहा जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। 

डिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि बदमाशो से पूछताछ से पता चला कि 13 फरवरी को औरंगपुर गांव निवासी संदीप नागर के 12 वर्षीय भतीजे यश नागर को इन दोनों बदमाशो ने फिरौती के लिए अगवा किया था। इंतजार और नदीम चचेरे भाई हैं। कुछ समय पहले नदीम के पिता से दो लाख रुपये की ठगी हुई थी। ऐसे में परिवार को कर्ज लेना पड़ा था। कर्ज को चुकाने के लिए दोनों आरोपियों ने बच्चे के अपहरण की साजिश रची थी। बाद में परिजनों के दबाव और फंसने के डर से दोनों आरोपी बच्चे को पेरिफेरल एक्सप्रेसवे के पास छोड़ गए थे। उसके बाद से ही पुलिस बदमाशों को तलाश रही थी।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *