Sunday 07 Aug 2022 21:21 PM

Breaking News:

मोहर्रम पर्व को लेकर मोहनलालगंज कोतवाली में आयोजित हुई पीस कमेटी की बैठक

मोहर्रम पर्व को लेकर मोहनलालगंज कोतवाली में आयोजित हुई पीस कमेटी की बैठक

PPN NEWS

मोहनलालगंज, लखनऊ। 

मोहर्रम पर्व को लेकर मोहनलालगंज कोतवाली में आयोजित हुई पीस कमेटी की बैठक

बैठक में आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील

रिपोर्ट- सरोज यादव।


आगामी मोहर्रम त्यौहार को लेकर प्रभारी निरीक्षक कुलदीप दुबे की अध्यक्षता में मोहनलालगंज कोतवाली परिसर में शान्ति समिति (पीस कमेटी) की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में मोहर्रम पर्व आपसी भाईचारे, शान्ति व सौहार्द के माहौल में पुरानी परंपरा के अनुसार ही मनाने की अपील की गई।

मोहनलालगंज कोतवाली प्रभारी निरीक्षक कुलदीप दुबे ने आगामी मोहर्रम त्यौहार पर आपसी भाईचारे को इसी तरह बनाये रखने की बात कही। प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि यहां सभी धर्म व समुदाय के लोग आपस में मिलकर प्रेम भाईचारे के साथ सारे पर्व मनाते रहे हैं उन्होंने सभी लोगों से अपील की कि जो शासन की गाइड लाइन या निर्देश हैं उसका सभी लोग पूरी तरह से पालन करें। प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि क्षेत्र में किसी भी प्रकार की शांति व्यवस्था भंग न हो इसको लेकर पुलिस भी जगह जगह भ्रमण कर रही है।

यदि आपके आस पास भी कोई भी संदिग्ध व्यक्ति दिखायी दे या फिर अराजकता फैलाता हुआ दिखायी दे तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस के सीयूजी नम्बर पर दें। इस मौके पर वरिष्ठ उपनिरीक्षक तेज बहादुर सिंह, उपनिरीक्षक राजेन्द्र प्रसाद यादव, उपनिरीक्षक रंजीत कुमार, उपनिरीक्षक राकेश कुमार यादव, महिला उपनिरीक्षक शशिकला सिंह, व्यापार मंडल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ललित शुक्ला, व्यापार मंडल संगठन मंत्री इकबाल अहमद ढोलू, रईस अहमद कुरैशी सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *