Sunday 07 Aug 2022 22:21 PM

Breaking News:

पत्रकार संगठनों के प्रतिनिधिमंडल ने की मुख्यमंत्री से भेंट

पत्रकार संगठनों के प्रतिनिधिमंडल ने की मुख्यमंत्री से भेंट

PPN NEWS

पत्रकार संगठनों के प्रतिनिधिमंडल ने की मुख्यमंत्री से भेंट 


पेंशन ,भूखंड ,चिकित्सा दुर्घटना बीमा, यूट्यूब चैनलों के लिए नियमावली और छोटे एवं मध्यम समाचार पत्रों के लिए विज्ञापन की मांग 


उत्तर प्रदेश में होगा आईएफडब्ल्यू जे का अधिवेशन


लखनऊ। इंडियन फेडरेशन आफ वर्किंग जर्नलिस्ट के अध्यक्ष के. विक्रम राव के नेतृत्व में पत्रकारों के विभिन्न संगठनों के 14 सदस्यीय प्रतिनिधियों के संयुक्त प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से उनके सरकारी आवास पर भेंट कर पत्रकारों की विभिन्न लंबित मांगों पर निर्णय लेने का अनुरोध किया।

पौन घंटे से अधिक समय तक चली इस बैठक में अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल, सूचना निदेशक  शिशिर और अपर निदेशक सूचना अंशुमान राम त्रिपाठी भी उपस्थित थे।

 यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के अध्यक्ष हसीब सिद्दीकी और महामंत्री प्रेम कांत तिवारी ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन देकर पत्रकारों को पेंशन ,भूखंड, पीजीआई में सभी श्रमजीवी पत्रकारों को मुफ्त चिकित्सा सुविधा, पत्रकार बंधु के गठन, यूट्यूब चैनलों के लिए नियमावली,  प्रेस मान्यता समिति के गठन और छोटे एवं मध्यम समाचार पत्रों के लिए विज्ञापन की मांग की ।

लखनऊ वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के अध्यक्ष शिवशरण सिंह और महामंत्री विश्वदेव राव ने मुख्यमंत्री को बताया कि इस संबंध में यूपी प्रेस क्लब में आयोजित अखबार कर्मियों की मई दिवस रैली में प्रस्ताव पारित कर आपको भेज दिए गए थे।

श्री के. विक्रम राव ने इंडियन फेडरेशन आफ वर्किंग जर्नलिस्ट के उत्तर प्रदेश में प्रस्तावित राष्ट्रीय परिषद के अधिवेशन का मुख्यमंत्री से उद्घाटन करने का अनुरोध किया । मुख्यमंत्री ने प्रस्तावित अधिवेशन में दिलचस्पी लेते हुए कहा कि तिथियों का निर्धारण इस प्रकार किया जाए कि उन दिनों में प्रदेश में कोई प्रमुख त्योहार और मेला आदि न हो।


प्रतिनिधिमंडल में सर्व श्री हसीब सिद्दीकी , प्रेम कांत तिवारी, शिव शरण सिंह और विश्व देव राव के अलावा योगेश मिश्रा, मनोज मिश्रा ,रजत मिश्रा , मसूद हसन, नितिन श्रीवास्तव, हिमांशु दीक्षित, संतोष चतुर्वेदी ,नवल कांत सिन्हा और चंद किशोर शर्मा शामिल थे।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *