Sunday 27 Nov 2022 3:47 AM

Breaking News:

चौथी मंज़िल से निधि को फेकने वाले का हुआ इनकांउटर

चौथी मंज़िल से निधि को फेकने वाले का हुआ इनकांउटर

क्राइम न्यूज़, अपराध समाचार 

प्रकाश प्रभाव न्यूज़ 

लखनऊ।  

रिपोर्ट , सफी अहमद 

चौथी मंज़िल से निधि को फेकने वाले का हुआ इनकांउटर 

अपराध चाहे कितना भी चलाक क्यों ना हो एक न एक दिन उसको अपने किये गए कर्मो की सजा मिल ही जाती है। एक ताजा मामला है उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है जिसमे निधि गुप्ता (17 साल ) को मौत के घाट उतारने वाला आरोपी सूफियान का पुलिस एनकाउंटर करती है जिसमे वो घायल हो गया है। एनकाउंटर में आरोपी के पैर में गली लगी। दुबग्गा थाना पुलिस ने मुठभेड़ के बाद सुफियान को गिरफ्तार कर लिया और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। यूपी पुलिस ने सुफियान पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था।  

सूफियान की गिरफ्तारी के 5 टीमों का गठन किया गया था। उसके प्रदेश के बाहर जाने की आशंका जताई जा रही थी। हालांकि, पुलिस की सख्ती के चलते आरोपी लखनऊ से  बाहर नहीं भाग सका था।    

दरअसल, लखनऊ के दुबग्गा थाना इलाके में रहने वाले सूफियान ने 17 साल की युवती निधि को छत से नीचे फेंक दिया था। मृतका की मां का कहना है कि कि आरोपी पिछले कई दिनों से उनकी बेटी को तंग कर रहा था और उसका वीडियो होने की बात कहकर धर्मपरिवर्तन कर बेटी पर जबरन शादी करने का दबाव बना रहा था 

दोनों परिवारों में झगड़ा होते देख निधि छत पर भागी और सूफियान उसके पीछे-पीछे छत पर गया. कुछ देर बाद मृतका के नीचे गिरने और चीखने का शोर मिला। 

इसके बाद घायल छात्रा को अस्पताल ले जाने के दौरान सूफियान भी साथ में था. हालांकि, बुरी तरह जख्मी हो चुकी निधि को डॉक्टर बचा नहीं सके थे

मृतका के परिजनों की शिकायत पर सूफियान के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश तेज की गई. इस मामले में डीसीपी पश्चिम ने आरोपी सूफियान पर 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया था। इसके बाद आज यानी शुक्रवार को उसे एक शॉर्ट एनकाउंटर में गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल गोली लगने  लगने से घायल आरोपी को केजीएमयू में भर्ती कराया गया है. पुलिस अब निधि के परिवारवालों के हर आरोप की जांच करने की बात कह रही है। 

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *