Saturday 06 Mar 2021 16:42 PM

Breaking News:

नाबालिक के साथ गैंग रेप करने वाले हुए गिरफ़्तार

नाबालिक के साथ गैंग रेप करने वाले हुए गिरफ़्तार

crime news, apradh samachar

prakash prabhaw news

लखनऊ

नाबालिक के साथ गैंग रेप करने वाले हुए गिरफ़्तार 

राजधानी लखनऊ के महानगर थाना क्षेत्र से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया नाबालिक लड़की से चार लोगों ने नशीला पदार्थ पिलाकर गैंग रेप किया और उसका अश्लील वीडियो बनाया. पूरे मामले में महानगर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पीड़ित किशोरी का आरोप है कि आरोपी युवक ने पहले उसको प्रेम जाल में फंसाया और उसके बाद अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया आरोपियों द्वारा हुए दुष्कर्म से किशोरी गर्भवती हो गई साथ रहने का दबाव बनाया आरोपी ने इसका इनकार किया और उसकी जमकर पिटाई की. देर रात किशोरी महानगर थाने पहुंची और अपनी शिकायत दर्ज कराई महानगर पुलिस ने मामले को गंभीरता को देखते हुए मुकदमा दर्ज किया और अलग-अलग स्थानों पर दबिश देकर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पूरा मामला महानगर थाना क्षेत्र का है जहां एक युवक ने नेपाल से नाबालिग किशोरी को काम करने के बहाने लखनऊ बुलाया जिसके बाद उस को बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया और अपने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बनाया नाबालिग किशोरी दुष्कर्म से 5 महीने की गर्भवती भी हो गई जिसके बाद कल देर रात किशोरी महानगर थाने पहुंची और अपनी आपबीती पुलिस को बताई पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत किशोरी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया और चार आरोपियों को गिरफ्तार किया.

फिलहाल कई लोग अभी भी इस मामले में फरार हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है और कुछ डॉक्टरों के नाम भी इस घटना में सामने आ रहे हैं जिस पर जांच की जा रही है फिलहाल नाबालिग किशोरी का मेडिकल करा कर पुलिस उससे और आरोपियों की पूछताछ में जुटी हुई है.

पीड़ित किशोरी का आरोप है कि वह अपने प्रेमी राजू के घर गई हुई थी तो उसने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसको पिला दिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई और राजू ने उसके साथ दुष्कर्म करते हुए वीडियो बना लिया. वीडियो के माध्यम से आरोपी युवक ने कई बार उसको वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अपने पास बुलाया और विरोध करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने के साथ-साथ अपने साथियों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया.

जब किशोरी गर्भवती हो गई तो उसने साथ रहने का दबाव बनाया जिस पर सभी ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी और मौके से भाग निकले नाबालिक किशोरी ने इस बात की शिकायत देर रात महानगर थाने पहुंचकर की पुलिस ने किशोरी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *