Friday 06 Aug 2021 7:48 AM

Breaking News:

ठेकेदार और उसके साथियों ने महिला के साथ कार में किया सामूहिक दुष्कर्म

ठेकेदार और उसके साथियों ने महिला के साथ कार में किया सामूहिक दुष्कर्म

crime news, apradh samachar

ppn news

रिपोर्टर :ज़मन अब्बास रहेगा

प्रयागराज 

ठेकेदार और उसके साथियों ने महिला के साथ कार में किया सामूहिक दुष्कर्म

प्रयागराज के दारागंज में काम दिलाने के बहाने 30 वर्षीय महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बहरिया की रहने वाली महिला का आरोप है कि 15जून की रात उस परिचित ठेकेदार ने उसे काम दिलाने के बहाने धोखे से परेड ग्राउंड में ले गया।

फिर वहां अपने एक दोस्त के साथ मिलकर तमंचे के बल पर सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोप है कि थाने में शिकायत के बावजूद सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद उसने उच्चाधिकारियों से कार्रवाई की गुहार लगाई है।पीड़ित महिला मजदूरी करके अपना व अपने परिवार का पालन -पोषण करती है। उसने शिकायती पत्र देकर अफसरों को बताया है कि वह सिविल लाइंस निवासी ठेकेदार भूपेंद्र पांडेय मकान बनवाने का ठेका लेता है। 

जिसकी साइट पर वह पहले भी काम कर चुकी है। आरोप है कि 15 जून को शाम सात बजे के करीब आरोपी ठेकेदार अपने एक साथी संग उससे सीएमपी कॉलेज के पास मिला। इसके बाद काम दिलाने के बहाने उसे सफारी में बैठा लिया।आरोप है कि काफी देर इधर-उधर घुमाने के बाद दोनों उसे परेड ग्राउंड ले गए। जहां तमंचा दिखाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। साथ ही शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। मनमानी करने के बाद उन्होंने महिला को गाड़ी से बाहर गिरा कर भाग गये।महिला का यह भी आरोप है कि शिकायत करने के बावजूद दारागंज पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

जिसके बाद उसने सोमवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर एसएसपी से शिकायत की। सीओ दारागंज अजीत कुमार ने बताया कि मामले में इंस्पेक्टर से पूछा गया तो उनका कहना है कि पूर्व में किसी तरह की शिकायत उन्हें नहीं मिली है। आरोप लगाने वाली महिला से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। टीम उसके गांव भेजी गई है।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *