Saturday 06 Mar 2021 16:19 PM

Breaking News:

काम में मनमुटाव को लेकर दोस्त ने दोस्त की हत्या

काम में मनमुटाव को लेकर दोस्त ने दोस्त की हत्या

crime news, apradh samachar

prakash prabhaw news

रायबरेली

रिपोर्ट- अभिषेक बाजपेयी

काम में मनमुटाव को लेकर दोस्त ने दोस्त की हत्या 

दोस्त ही दोस्त का कातिल निकलेगा ऐसा किसी ने सोचा नही था  ऐसी ही वारदात रायबरेली से सामने आई है जिसमे  पुलिस ने 26 दिन पूर्व लापता हुए युवक की सनसनी खेज हत्या कांड का खुलासा करते हुए आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से मृतक की गाड़ी की चाभी व उसका आधार कार्ड बरामद किया है। 

जानकारी के अनुसार मृतक जोगेंद्र कुमार उर्फ विकास यादव 23 दिसंबर को अपने घर सलोन से सटरिंग के काम से रायबरेली के लिए निकला था और वह लापता हो गया था । काफी खोजबीन के बाद मृतल कि बाइक भदोखर थाना क्षेत्र के भाव नहर पुल पर मिली थी जिस पर मृतक के पिता ने भदोखर थाने में बेटे के लापता होने की तहरीर दी थी जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी थी।

पुलिसिया जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने मृतल जोगेंद्र के दोस्त धर्मेश यादव को हिरासत में लिया और उससे पूंछतांछ शुरू की। पूछ तांछ के दौरान जो तथ्य सामने आए वह पुलिस के साथ साथ मृतक के परिजनों के होश उड़ाने वाले थे। आरोपी दोस्त ने बताया कि मृतक लगातार मुझे परेशान करता था और मेरी सटरिंग के काम मे भी बाधा डालकर मेरे मजदूरों को भड़काता था जिस कारण मैंने उससे रंजिश मानी और फिर उसे पैसे का लालच देकर अपने पास बुलाया जिस पर मृतल जोगेंद्र जब आया तो मैंने उसके सर पर डंडो से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी और फिर उसे शव को शारदा नहर में फेंक दिया था।

पुलिस ने आरोपी दोस्त की निशान देही पर मृतक की गाड़ी की चाभी व गुच्छा के साथ साथ मृतक का आधारकार्ड बरामद कर आरोपी दोस्त को सलाखों के पीछे भेज दिया है। खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी दोस्त  व मृतल सटरिंग का काम करता था उसी काम को लेकर आरोपी मृतक से मनमुटाव रखता था जिस कारण उसने हत्या जैसे जघन्य अपराध का कारित किया है। 

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *