Friday 27 Nov 2020 14:07 PM

Breaking News:

चाचा भतीजे में सरिया-तलवार से खूनी संघर्ष, 6 घायल

चाचा भतीजे में सरिया-तलवार से खूनी संघर्ष, 6 घायल

Prakash Prabhaw News

Prayagraj

रिपोर्ट, अब्बास

चाचा भतीजे में सरिया-तलवार से खूनी संघर्ष, 6 घायल


कौधियारा लहबरा कोइलाहा में शुक्रवार को चाचा-भतीजे में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों परिवारों के आधा दर्जन लोग सरिया और तलवार के हमले में घायल हो गए।

एक दिन पहले मिट्टी बेचने को लेकर दोनों परिवारों में विवाद हुआ था। पुलिस ने शांति भंग की धारा में धीर सिंह और उसके बेटे का चालान कर दिया था। जमानत मिलने के बाद दोनों गांव पहुंचे और फिर संघर्ष हो गया। घायलों में दो महिलाएं भी हैं।

कौंधियारा के कोइलहा में धीर सिंह और उसके भतीजे लवकुश सिंह के परिवारों के बीच अरसे से दुश्मनी चल रही है। धीर सिंह की लड़की की शादी है। उसने कुछ दिन पहले ईंट-भट्टे को मिट्टी बेचा था।

बृहस्पतिवार को इस बात की जानकारी होने पर लवकुश ने विरोध किया था। दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने धीर सिंह और उसके बेटे दीपक का शांति भंग की आशंका में चालान कर दिया था। 

शुक्रवार को पिता-पुत्र करछना से जमानत करा कर घर पहुंचे थे। धीर सिंह का बेटा दीपक घर के बाहर पेशाब कर रहा था, उसी समय लवकुश के भाई रोहित ने लाठी से दीपक को मार दिया, जिससे उसका सिर फट गया। दीपक ने सरिया मारकर रोहित का सिर फोड़ दिया। इसके बाद रोहित ने सरिया से दीपक की मां व बहन की पिटाई कर दी और भाग गया।

जानकारी होने पर धीर सिंह तलवार लेकर पहुंचे और लवकुुश व रोहित के ऊपर तलवार से हमला कर दिया।

दोनों पक्षों की मारपीट में धीर सिंह, उसकी पत्नी, बेटी, बेटा दीपक एवं दूसरे पक्ष से लवकुश सिंह व रोहित सिंह घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कौंधियारा ले गई है। एसपी यमुनापार चक्रेश मिश्र एवं सीओ करछना सोमेश मीणा घटनास्थल पर पहुंचे।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *