Friday 06 Aug 2021 8:05 AM

Breaking News:

आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत एक महिला घायल

आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत एक महिला घायल

PPN NEWS

बहराइच

आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत एक महिला घायल


बहराइच। जरवल के हरचंदा गांव में शनिवार को बरसात के समय आकाशीय बिजली गिरने से एक किसान की मौत हो गई तथा पास में काम कर रही हैं एक महिला को झटका लगने से घायल हो गई है जिसका इलाज चल रहा है मृतक अपने केले के खेत में काम कर रहा था वही पर्स की मौत हुई है लोगों का कहना है कि आकाशीय बिजली गिरने से मौत हुई है।


थाना जरवल रोड के ग्राम हरचंदा निवासी 42 वर्षीय इश्तियाक अहमद पुत्र नियाज अहमद शनिवार को लगभग 11 बजे गांव के नजदीक स्थित अपने केले के खेत में काम कर रहा था कि अचानक आकाशीय बिजली गिर गई और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई तथा 70 वर्षीय चंद्रकला पत्नी सोहन निवासी लोनियन पुरवा बसहिया को बिजली का झटका लगने से घायल हो गई है जिसको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुस्तफाबाद में भर्ती कराया गया है जहां पर इलाज चल रहा है घटना की खबर सुनते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया तथा लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े और जब तक पहुंचते उनकी मौत हो चुकी थी।


सूचना पाकर मौके पर पर पहुंचे मजिस्ट्रेट विजय कुमार शुक्ला ने घटनास्थल का जायजा लिया तथा पीड़ित परिवार को चार लाख रुपए किसान दुर्घटना बीमा दिलाने का आश्वासन दिया है यह राशि सरकार द्वारा किसान दुर्घटना बीमा के तहत प्रदत्त है। मृतक अपने खेत में केले के पौधों का पौधरोपण कर रहा था उसी समय यह हादसा हो गया।


मृतक अपने पीछे दो लड़कियां व पत्नी को छोड़ गया है। प्रभारी निरीक्षक थाना जरवल रोड प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *