Monday 23 May 2022 13:32 PM

शातिर चोरों को अमेठी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर भेजा जेल।

शातिर चोरों को अमेठी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर भेजा जेल।

शातिर चोरों को अमेठी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर भेजा जेल।


प्रकाश प्रभाव न्यूज


जनपद अमेठी के कमरौली पुलिस द्वारा 24 घण्टे में चोरी का खुलासा, चोरी के 10 मोबाइल, 02 चार्जर लीड आदि (कीमत लगभग 1,09,500 रुपये) शत प्रतिशत बरामदगी के साथ 02 चोर गिरफ्तार किया गया।


कमरौली थाना क्षेत्र के रोड नंबर 4 पर स्थित उतेलवा स्थित मंगलम मोबाइल सेंटर की दुकान में 1 जून की रात छत के रास्ते उतरकर चोरों ने दुकान में रखे विभिन्न कंपनियों के मोबाइल व चार्जर कीमत लगभग 1लाख 9 हजार 5 सौ रुपए की चोरी हो गई। सुबह दुकान खोलने आए दुकान मालिक ने दुकान की स्थिति देखी तो हड़कम मच गया। दुकान मालिक अक्षय गुप्ता ने इसकी सूचना थाना कमरौली में देते हुए अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।


जांच पड़ताल में लगे थाना प्रभारी संदीप राय ने मुखबिर की सटीक सूचना पर 2 अभियुक्तों को बनभरिया नाला पुलिया के पास से गिरफ्तार के लिया। अभियुक्तों के कब्जे से 10 अदद मोबाइल, 02 चार्जिंग लीड व दुकान तोड़ने का प्लास,आरी ब्लेड, बड़ा पेचकस आदि बरामद हुआ । पूछताछ में दिनांक 01.07.2020 को रोड नं0-04 उतेलवा से मोबाइल की दुकान से चोरी करना स्वीकार किया।


मीडिया को जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज ने बताया सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी गए शत प्रतिशत सामानों की बरामदगी कर भेजा जेल।



संवाददाता महमूद अहमद

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *