Friday 04 Dec 2020 6:38 AM

वसूली कर रहे होमगार्ड का वीडियो बनाना पत्रकार को पड़ा भारी

वसूली कर रहे होमगार्ड का वीडियो बनाना पत्रकार को पड़ा भारी

प्रकाश प्रभाव न्यूज़ 

उन्नाव


वसूली कर रहे होमगार्ड का वीडियो बनाना पत्रकार को पड़ा भारी 


अजगैन कोतवाली प्रभारी अरविंद सिंह बोले दोनों पक्षों को बुलाकर जांच कर करेंगे कार्यवाही

संवाददाता शिवम सिंह 

उन्नाव में कलमकारों का शोषण आम दिनचर्या हैं। इसी कड़ी को बढ़ाते हुए अजगैन कोतवाली के होमगार्ड रामकुमार यादव व उनका एक और साथी कानपुर लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग जगदीशपुर गांव के पास एक भार वाहन चालक से वसूली करने में लगे थे । 

निजी कार्य से नवाबगंज जा रहे हिंदी दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार उक्त मामले को देखकर वहां रुके । पीड़ित पत्रकार के अनुसार रुकने का होमगार्ड ने कारण पूछा पत्रकार ने कहा आप क्या कर रहे हैं इतना कहते ही  वर्दी धारक होमगार्ड ने बिना पूछ ताछ के अमर्यादित शब्दों के साथ अभद्रता पर उतारू हो गए ।

पत्रकार ने अपने जेब से मोबाइल निकाल कर वीडियो बनाना चाहा  तो वर्दी धारी  रक्षक अपना रौद्र रूप दिखाने लगे जबकि दोनों होमगार्डों की ड्यूटी बसीरत गंज स्थित एसबीआई के शाखा में तैनाती थी उनमें से एक होमगार्ड के बैच में नाम था जबकि दूसरे होमगार्ड के वर्दी में बैच भी नहीं लगा था ।

वही इस प्रकरण पर अजगैन कोतवाली प्रभारी अरविंद सिंह से जब बात हुई तो उनका कहना था हमें मामले की जानकारी नहीं है हम दोनों पक्षों को थाने में बुलाकर जानकारी करेंगे अगर आवश्यक हुआ तो जहां घटना घटित हुई वहां जांच भी करेंगे  दोषी पाए जाने पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी ।

यह वही वर्दीधारी हैं जिनके रहते जिले में अपराधों पर लगाम नहीं है  बावजूद जिले में पत्रकारों पर हमला अभद्रता थाना परिसर में पत्रकार खबर सलंगन के लिए जाए तो रोकना पेशा बना बैठे हैं अब देखना यह होगा पीड़ित पत्रकार को प्रशासन न्याय दिला पाता है कि हर बार की तरह सिर्फ मामले को सुलझाया लिया जाएगा।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *