Sunday 27 Nov 2022 4:44 AM

Breaking News:

टोल वसूली को लेकर हुए विवाद के बाद कार सवार युवकों ने टोल बूथ के शीशे और कंप्यूटर आदि सामान को तोड़ दिया

टोल वसूली को लेकर हुए विवाद के बाद कार सवार युवकों ने टोल बूथ के शीशे और कंप्यूटर आदि सामान को तोड़ दिया

प्रकाश प्रभाव न्यूज़

नोएडा,

रिपोर्ट विक्रम पांडे

टोल वसूली को लेकर हुए विवाद के बाद कार सवार युवकों ने टोल बूथ के शीशे और कंप्यूटर आदि सामान को तोड़ दिया, कर्मचारियों के साथ की मारपीट 

युवकों की करतूत सीसीटीवी में कैद, पुलिस कर रही है आरोपियों की तलाश


ग्रेटर नोएडा दादरी कोतवाली के क्षेत्र स्थित ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे के बील अकबरपुर टोल प्लाजा टोल टेक्स को लेकर टोलकर्मियों और सेंट्रो सवार तीन-चार युवकों टोल वसूली को लेकर विवाद हो गयाजिसके बाद कार सवार युवकों ने न सिर्फ टोलकर्मियों से मारपीट कर दी। टोल बूथ के शीशे और कंप्यूटर आदि सामान को तोड़ दिया। ये सारी घटना टोल प्लाजा पर लगे  सीसीटीसी में कैद हो गई, शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है, वही टोल कर्मचारियों में दहशत में है। 

टोल प्लाजा पर तोडफोड और टोलकर्मियों से मारपीट कर रहे सेंट्रो सवार युवकों की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है जिसके आधार पर पुलिस इनकी तलाश कर रही है। एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि बील अकबरपुर टोल प्लाजा पर रविवार देर रात करीब तीन बजे एक सेंट्रो कार कार नंबर HR51 V 0722 नेशनल हाईवे-91 पर उतर रही थी।

कार में फास्टैग नहीं लगा था जिस कारण बूथ में बैठे कर्मचारी राघव यादव ने दोगुना टोल मांग लिया। इस पर कार में बैठे चारों युवकों ने गाली देनी शुरू कर दी। इसका विरोध करने पर सभी युवक कार से हॉकी और डंडे लेकर निकल आए। चारों ने टोल कर्मचारी पर हमला कर दिया और तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। हंगामे की सूचना पर सुपरवाइजर शकील खान बाहर निकला तो चारों ने उसे भी दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मारपीट और तोडफोड से टोल कर्मचारियों में दहशत का माहौल है।

एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि ने बताया कि टोल प्रबंधक ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है जिसके आधार पर एफआईआर कर ली गई है। कार के पंजीकृत संख्या से आरोपियों की शिनाख्त की जा रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *