Sunday 26 Jun 2022 13:27 PM

कृषि प्रधान देश को कुर्शी प्रधान देश नही बनने देगी सपा-जयसिंह प्रताप यादव।

कृषि प्रधान देश को कुर्शी प्रधान देश नही बनने देगी सपा-जयसिंह प्रताप यादव।

प्रकाश प्रभाव न्यूज

संवाददाता देशराज मौर्य


कृषि प्रधान देश को कुर्शी प्रधान देश नही बनने देगी सपा-जयसिंह प्रताप यादव।


अमेठी-समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सपा छात्रसभा जयसिंह प्रताप यादव के नेतृत्व में 25 दिसम्बर 2020 को किसानों के बीच भेटुआ ब्लाक के ग्राम लोकई का पुरवा सरूवावाँ मुंशीगज में समाजवादी किसान घेरा कार्यक्रम आयोजित किया गया !

     सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव ने कहा है कि किसान भाजपा राज में सबसे ज्यादा अन्याय का शिकार हुआ है। भाजपा सरकार ने किसानों से किया अपना एक भी वादा तो निभाया नहीं उल्टे किसान विरोधी तीन कानून लाकर उसने कारपोरेट के हाथों किसानों को बर्बाद करने की साजिश रच डाली है। पूरे देश के किसान इसके खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी किसानों की अपनी पार्टी है। वह किसानों के संघर्ष में उनके साथ है।

किसान घेरा कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के नेता जयसिंह प्रताप यादव ने चौपाल में किसानों से बातचीत किसानों से जुड़े तमाम मुद्दों एवं समस्याओं पर चर्चा कर उनके संघर्ष में हर संभव सहयोग का भरोसा दिलाया !

सपा नेता ने पूर्ववर्ती समाजवादी अखिलेश सरकार द्वारा जनहित मे चलाई गई योजनाओं की विस्तृत जानकारी दी ! सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को विकास पुरुष बताया !

सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव ने कहा कि वर्तमान में भाजपा सरकार की जनविरोधी से आमजन मानस के साथ हर वर्ग त्रस्त हो गया है, जनता पूर्ण रूप से मन बना चुकी है पुनः 2022 में समाजवादी विकास वाली अखिलेश सरकार चाहती है !

इस मौके पर गणेश यादव,ओमकार नाथ,शेष कुमार,सचिन, जनार्दन, प्रभात, कपिल,दुर्गेश, सत्यम, रामहेत, हरदीप, अखिलेश, विनोद, दीपक, सुरेंद्र, अनिल यादव ,सौरभ, पवन,रंजीत, अंकुश,रजनीश ,सोहन,दिनेश, विवेक सहित बड़ी संख्या में महिलाएं,कार्यकर्ता नेता मौजूद रहे !



Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *