Wednesday 16 Jun 2021 12:24 PM

मृतकों की आत्मा की सांत्वना हेतु सपाइयों ने रखा दो मिनट का मौन, भाजपा सरकार को बताया विफल

मृतकों की आत्मा की सांत्वना हेतु सपाइयों ने रखा दो मिनट का मौन, भाजपा सरकार को बताया विफल

प्रकाश प्रभाव न्यूज़

हरदोई

मृतकों की आत्मा की सांत्वना हेतु सपाइयों ने रखा दो मिनट का मौन, भाजपा सरकार को बताया विफल


सवायजपुर. 

आज कटियारी सवायजपुर हरदोई से समाजवादी पार्टी के महासचिव बीरेन्द्र सिंह यादव बीरे ने आक्रोश शब्दों में कहा है कि ब्राह्मणों,यादवो की हत्याओं ने मुझे बहुत ही आक्रोशित किया है।आज भाजपा सरकार प्रदेश व देश में फल फूल रही है जिसकी देन पिछड़े वर्ग के व हिदुस्तान के सबसे बड़े बुद्धि जीवी ब्राह्मण समाज राजनीति का चाणक्य माना जाता है । मैं आज इस बात से बहुत आहत हूँ कि सरकार का मुख्य अंग ब्राह्मण है जिसका प्रदेश की योगी सरकार में फर्जी  एनकाउन्टर किया जा रहा है , जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है ।

भाजपा सरकार ने परशुराम जयंती को समाप्त कर पहले ही ब्राह्मण विरोधी होने का संकेत दे दिया था समाजवादी पार्टी के हमारे सम्मानित नेता मुलायम सिंह यादव ने परशुराम जयंती की छुट्टी की घोषणा की थी जो योगी सरकार ने अवकाश को समाप्त कर दिया ।

अभी पूर्व में गाजियाबाद के जाने माने पत्रकार विक्रम जोशी को पुलिस से शिकायत दर्ज कराने जा रहे थे रास्ते बे खौफ बदमाशो ने गोली मार दी जिनका इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी ।

जिसका संज्ञान लेकर हमारे नेता पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश अखिलेश यादव ने दो लाख को सहायता जोशी के परिवार को दी ।

कल झाँसी में ब्राह्मण समाज के व्यापारी की हत्या लखीमपुर खीरी में भी इसी समाज के एक नेता को सरेआम गोलियां चलाई ।

कानपुर के 31दिन से अपहृत लड़का संजीत यादव के परिजनों से रूपया लेने के बाद भी बदमाशो ने बेरहमी से हत्या कर दी जो जो सरकार की नाकामी है।

उक्त सभी प्रकरणों में यदि सरकार गंभीरता से काम करती तो सभी हत्याऐ रोकी जा सकती थीं। हम सब समाज बादी पार्टी के अनुशासित सिपाही महामहिम राज्यपाल महोदया जी से विनम्रता पूर्वक जनहित व न्याय हित में मांग करते हैं कि उक्त सभी प्रकरणों की जांच एक आयोग गठित कर करा कर दोषियों को दंडित किया जाय व मृतको के परिवार को एक कडोर रूपया एवं एक सरकारी नौकरी देने की हम सरकार से मांग करते हैं।

महामहिम जी मांग न सरकार ने मानी तो हम समाजवादी पार्टी के लोग विवश होकर कृष्ण सुदामा एक साथ सरकार के खिलाफ संविधान बचाओ माॅ बहनों की लाज बचाओ ब्राह्मणो पिंछडो की हत्यायें रोको का नारा लेकर सड़कों पर उतर जायगे. जिसकी समस्त जिम्मेदारी योगी सरकार की होगी. इस मौके पर अभय प्रताप सिंह, गोलू, रामलखन मिश्रा, नरवीर यादव, नारेन्द सिंह, कल्लू, आलोक सिंह, बलबीर सिंह यादव, जब्बार खाॅ, पूर्व चेयरमैन साण्डी, श्रीपाल कुशवाहा आदि उपस्थित रहे।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *