Sunday 26 Jun 2022 12:50 PM

शिवाय सेवा समिति ने कृष्ण लीला मे जाकर लोगों को मास्क वितरण किया

शिवाय सेवा समिति ने कृष्ण लीला मे जाकर  लोगों को मास्क वितरण किया

prakash prabhaw news

शिवाय सेवा समिति ने कृष्ण लीला मे जाकर  लोगों को मास्क वितरण किया

मोहनलालगंज 

Report- शशांक मिश्रा

मोहनलालगंज क्षेत्र  मऊ गांव मे हो रहा भगवान श्रीकृष्ण लीला के दौरान शिवाय सेवा समिति  इस कोरोना महामारी के संक्रमण की रोकथाम और बचाव के लिए कृष्ण लीला में मास्क  का वितरण किया।  पिछले दिनों कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने से  शिवाय सेवा समिति मास्क वितरण का कार्य कर रही है।

शिवाय सेवा समिति के प्रमुख अध्यक्ष आशीष चतुर्वेदी ने बताया कि हमारी समिति द्वारा कोरोना महामारी के संक्रमण से रोकथाम और बचाव के लिए गाँव में कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने पर मोहनलालगंज क्षेत्र में मास्क का वितरण किया गया है।

वही पूर्व में लॉकडाउन के दौरान समिति द्वारा प्रवासी मजदूरों को भोजन पैकेटों का वितरण किया गया  वही शिवाय सेवा समिति के अध्यक्ष आदरणीय आशीष चतुर्वेदी जी भगवान श्रीकृष्ण की लीला में अपनी समिति के सदस्यों के साथ उपस्थित होकर लीला का आनन्द के साथ पूरी टीम माक्स वितरण किया साथ में भगवान श्रीकृष्ण लीला के तीसरे दिन प्रभु के जन्मदिन पर कमेटी के सदस्यों के द्वारा लड्डू वितरण किया गया। 

ऐसे में हम सबकी जिम्मेदारी बनती है कि हम सब लोग मास्क बराबर पहने ताकि लोगों को इस जानलेवा बीमारी से बचाया जा सके ...रचित 

शिवाय सेवा समिति के अध्यक्ष  आशीष चतुर्वेदी व सदस्य राहुल मिश्रा मनीष तिवारी शिव कुमार सोनी रंजीत यादव संदीप सैनी आदि समिति के सदस्यों का विशेष सहयोग रहा।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *