Saturday 09 Dec 2023 1:40 AM

सरोज इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी मैनेजमेंट लखनऊ के छात्र छात्राओं को मिले टैबलेट

सरोज इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी मैनेजमेंट लखनऊ के  छात्र छात्राओं को मिले टैबलेट

PPN NEWS

लखनऊ।


सरोज इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी मैनेजमेंट लखनऊ के  छात्र छात्राओं को मिले टैबलेट


युवाओं को तकनीकी तौर स्मार्ट बनाने के लिए टैबलेट वितरित किये गये। वितरण कार्यक्रम सरोज इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी इन मैनेजमेंट लखनऊ में आयोजित हुआ।

प्रिंसिपल एवं प्लेसमेंट कोऑर्डिनेटर  रोहित सिंह के नेतृत्व में आज बंटा टैबलेट

इस अवसर पर सरोज इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट प्रिंसिपल के कार्यभार के साथ साथ ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट कॉर्डिनेटर  रोहित  सिंह मुख्य  रहे। रोहित सिंह के नेतृत्व में  छात्र छात्राओं को टैबलेट प्रदान किया गया।

अच्छी क्वालिटीके कीमती टैबलेट पाकर छात्र छात्राओं के चेहरे खिल उठे। सभी ने कॉलेज प्रबंधन  द्वारा  युवाओं के तकनीकी तौर से मजबूत करने के लिए टैबलेट वितरित किये जाने की जमकर तारीफ की।

इस मौके पर  रोहित सिंह ने छात्र छात्राओं को कामयाबी के गुर भी सिखाये। इन टैबलेट को अपने कैरियर को बनाने में सही इस्तेमाल करने की सलाह दी।


उन्होंने कहा की आज के डिजिटल युग में अच्छी शिक्षा हासिल करने के लिए इन गैजेटस की बहुत अहमियत है और ख़ास कर कोरोना के बाद से पढ़ाई का माध्यम काफी हद तक ऑनलाइन हो गया है।

रोहित सिंह  ने कहा कि इस योजना से डिजिटल क्रांति का आगाज़ होगा। छात्र छात्राओं को ऑनलाइन शिक्षा प्राप्त करने में आसानी होगी I
छात्र छात्राओं को साइबर क्राइम से सावधान रहने की हिदायत भी दी

कॉलेज के  चेयरमैन सुनील सिंह ने प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने छात्र छात्राओं को साइबर क्राइम से सावधान रहने की भी हिदायत दी।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *