Friday 04 Dec 2020 7:00 AM

प्रदेश और केन्द्र सरकार ने मिलकर किसानों को बर्बाद किया : राममूर्ति वर्मा

प्रदेश और केन्द्र सरकार ने मिलकर किसानों को बर्बाद किया : राममूर्ति वर्मा

prakash prabhaw news

शाहजहांपुर, ब्यूरो उदयवीर सिंह


प्रदेश और केन्द्र सरकार ने मिलकर किसानों को बर्बाद किया : राममूर्ति वर्मा


शाहजहांपुर:-समाजवादी पार्टी की साइकिल यात्रा ददरौल विधानसभा की मदनापुर ब्लाक के अलावा ग्राम फिरोजपुर, नयागांव, ढुकरी खुर्द, ढुकरी कलां, सानपुर गौटिया, बरुआ पट्टी, नारायणपुर समेत आदि स्थानों में गई। जहां जिलाध्यक्ष तनवीर खां, पूर्व मंत्री राममूर्ति सिंह वर्मा के साथ तमाम नेताओं व कार्यकर्ताओं ने घर घर लोगो को समाजवादी आवाहन पत्र बांटे साथ ही सपा शासनकाल के कार्यों को गिनवाया। 

इस मौके पर पूर्व मंत्री राममूर्ति सिंह वर्मा ने कहा कि   केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार किसानों को बर्बाद करने पर आमादा है। 

लगातार डीजल और पेट्रोल के दाम बढ़ाकर आमजन पर महंगाई का बोझ डाला जा रहा है। प्रदेश में अपराधी बेलगाम हैं, अपराधियो का दुस्साहस इतना है की वह पुलिस वालों की हत्या करने से तक नही चूक रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता की खुशहाली के लिए 2022 में सपा सरकार का बनना जरूरी है। जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने कहा कि सपा सरकार में अखिलेश यादव ने जनहित की तमाम योजनाओं को चलाया था जिन्हें योगी सरकार ने आते ही बदले की भावना से बंद कर दिया।  अखिलेश यादव के शासनकाल में किए गए कार्यों का उद्घाटन आज भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करके झूठी वाहवाही लूट रहे हैं। 

इस मौके पर रणंजय यादव, डॉ. नवनीत यादव, राजेश वर्मा, मुनेंद्र पाल, आकाश वर्मा, दिलीप यादव, तैयब खां, सुखलाल यादव, अनुज यादव, राजीव पाठक, प्रेमपाल सिंह, जसपाल सिंह, रमन पाल सिंह, विपिन यादव, उजैर समेत आदि लोग मौजूद थे।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *