Saturday 23 Oct 2021 17:21 PM

Breaking News:

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल,  फरार  दो बदमाश कॉम्बिग के दौरान गिरफ्तार

 

ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच बीच मुठभेड़ हुई में पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया , जबकि बदमाश के दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए. जिन्हे बाद पुलिस ने कॉम्बिग के दौरान गिरफ्तार कर लिया . घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  बदमाशों के कब्जे से महिला से लूटे गए 25 हजार रुपये व चोरी की मोटरसाइकिल सहित अवैध तमंचे बरामद किए है. पकड़े गए बदमाशों का पुराना आपराधिक इतिहास जिसकी पड़ताल पुलिस कर रही है.

 

पुलिस कि गिरफ्त में इलाज के लिये ले जाये जा रहे बदमाश की पहचान धर्मेंद्र के रूप में हुई है जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हुए दोनों बदमाशों यादवेंद्र व अजय को कॉम्बिग के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया कुल मिलाकर 3 बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है एडिशनल डीसीपी नोएडा सेंट्रल ने बताया कि बीती 29 जुलाई को बदमाशों ने एक महिला से 25 हजार रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया था तभी से पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी. एक सूचना पर जब एनटीपीसी के पास पुलिस रूटीन चेकिंग अभियान कर रही थी तभी पुलिस को एक मोटरसाइकिल आती हुई दिखाई दी पुलिस टीम  ने जब मोटरसाइकिल को रुकने का इशारा किया तो मोटरसाइकिल सवार बदमाश तेज गति से मोटरसाइकिल को लेकर भागने लगे. पुलिस टीम बदमाशों की घेराबंदी की जिस पर बदमाशों के द्वारा जंगलों में मोटरसाइकिल छोड़कर भागने लगे और पुलिस टीम पर फायरिंग की, पुलिस की तरफ से जवाबी कार्रवाई करते हुए क्रॉस फायरिंग की गई,  जिसमें पुलिस की गोली लगने से बदमाश धर्मेंद्र घायल हो गया. जबकि बदमाश के दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए. पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका उपचार चल रहा है.

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि फरार दोनों बदमाशों यादवेंद्र व अजय को कॉम्बिग के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया बीती 29 जुलाई को बदमाशों ने एक महिला से 25 हजार रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया था तभी से पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने लुटे हुए 25 हजार रुपये व चोरी की मोटरसाइकिल सहित अवैध तमंचे भी बरामद किए है.

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *