Tuesday 01 Dec 2020 23:51 PM

Breaking News:

पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश हुआ घायल

पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश हुआ घायल

crime news, apradh samachar

prakash prabhaw news

report-abhishek bajpai

रायबरेली 

पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश हुआ घायल

रायबरेली जिले के बछरावां थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान बोलेरो सवार बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी पर ही फायरिंग कर दी।इस दौरान एक गोली गाड़ी के आगे वाले शीशे में जा लगी और पुलिस वाले बाल बाल बच गए।इसके बाद पुलिस ने मुठभेड़ में दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

जिसमें से एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल भी हो गया। जबकि महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के बरौवा के पास हुई मुठभेड़ से हड़कंप मच गया है।इसके बाद पुलिस हाई अलर्ट पर है और जिले का बॉर्डर सील कर दिया गया है।वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस की गाड़ी पर ही फायरिंग कर भागने का प्रयास कर रहे दोनों बदमाशों में से रणजीत सिंह पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया लालगंज कस्बे का रहने वाला है ।

वही दूसरा रवि सिंह हिरासत में है जो महाराजगंज कस्बे का रहने वाला है। ये दोनों बदमाश 3 जुलाई को महराजगंज में हुई एक अधेड़ की हत्या के मामले में फरार चल रहे थे और पुलिस इनकी तलाश में जुटी थी। यही नहीं, इन दोनों बदमाशों पर रायबरेली पुलिस ने 20-20 हजार का इनाम घोषित कर रखा था ।फिलहाल पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है।दूसरे को हिरासत में लेकर आगे की कार्यवाही की जा रही है 


Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *