Friday 04 Dec 2020 23:17 PM

Breaking News:

पुलिस की शातिर वाहन चोरो के साथ मुठभेड़ में देव प्रकाश उर्फ देवा घायल

पुलिस की शातिर वाहन चोरो के साथ मुठभेड़ में देव प्रकाश उर्फ देवा घायल

prakash prabhaw news

ग्रेटर नोएडा

report, vikram pandey

पुलिस की शातिर वाहन चोरो के साथ मुठभेड़ में देव प्रकाश उर्फ देवा घायल

प्रमोद गिरफ्तार, चोरी की पाँच बाइक बरामद  

ग्रेटर नोएडा के थाना कासना क्षेत्र में देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि चकमा देकर भाग रहे दूसरे बदमाश को पुलिस कोम्बिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। इन बदमाशों के पास से पुलिस ने अवैध हथियार और कारतूस भी बरामद किये है। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर चोरी की पांच मोटरसाइकिल बरामद की है।

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना कासना पुलिस को मुखबिर से इनपुट मिला था की वाहन चोरो का गैंग किसी वारदात को अंजाम देने के लिए ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में घूम रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने ओमी क्राउन-1 के पास नाका लगा वाहनो की चेकिंग शुरू कर दी। थोड़ी देर बाद बाइक पर सवार दो संदिग्ध लोग दिखाई दिये। जब पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से गोली चला दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली बदमाश को लग गई और जमीन पर गिर पड़ा जबकि उसका दूसरा साथी अंधरे का फायदा उठाते हुए झड़ियो में छिप गया। पुलिस ने घायल बदमाश को अपनी गिरफ्त में ले लिया जिसकी पहचान देव प्रकाश उर्फ देवा के रूप में हुए उसके पैर में लगी है। चकमा देकर भाग रहे दूसरे बदमाश प्रमोद को पुलिस कोम्बिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया।उन्होंने बताया कि घायल बदमाश देवा को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

डीसीपी ने बताया कि उन्होंने बताया कि घायल देवा शातिर बदमाश है। इसके खिलाफ थाना बिसरख, थाना सेक्टर 20 तथा जनपद संभल में कई मुकदमे दर्ज हैं। पूछताछ के बाद पुलिस ने इनकी निशानदेही पर चोरी की पांच मोटरसाइकिल बरामद की है। इन बदमाशों के पास से पुलिस ने अवैध हथियार और कारतूस भी बरामद किये है।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *