Friday 06 Aug 2021 9:59 AM

Breaking News:

मॉल में चल रहे स्पा सेंटर पुलिस की रेड, वेश्यावृति किए जाने के सबूत मिले

मॉल में चल रहे स्पा सेंटर पुलिस की रेड, वेश्यावृति किए जाने के सबूत मिले

(काल्पनिक फोटो)

crime news apradh samachar 

PPN NEWS

नोएडा

मॉल में चल रहे स्पा सेंटर पुलिस की रेड, वेश्यावृति किए जाने के सबूत मिले,  स्पा सेंटर से संचालक, मैनेजर सहित 9 लोग गिरफ्तार, 14 युवतियों को पकड़ा


नोएडा के सेक्टर-61 स्थित एक मॉल में चल रहे स्पा सेंटर की आड़ में वेश्यावृति किए जाने के शिकायत मिलने पर देर शाम को सीनियर पुलिस ऑफिसर्स ने पुलिस की टीम के साथ छापेमारी की है। छापेमारी से स्पा सेंटर में अफरातफरी मच गई। इस दौरान पुलिस ने स्पा सेंटर से संचालक, मैनेजर सहित 9 लोगों के अलावा 14  युवतियों को पकड़ा है। पुलिस ने स्पा सेंटर से विभिन्न तरह की आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की हैं।

 

कोतवाली सेक्टर-61 स्थित शॉप्रिक्स मॉल के अंदर निरवाना नाम से चल रहे एक स्पा सेंटर में पुलिस रेड की ये लाइव तस्वीरे है। एडीसीपी नोएडा ज़ोन-1 ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि स्पा सेंटर की आड़ में प्रॉस्टिट्यूशन किए जाने की सूचना मिलने पर एक नकली कस्टमर को इन स्पा सेंटर पर भेजा गया।

सूचना सही पाये जाने पर यहाँ रेड कि गई छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक अवस्था में लोगों को देखा गया। मौके से पुलिस ने कथित देह व्यापार में संलिप्त 14 महिलाएं, सात ग्राहकों तथा स्पा संचालक गुलफान और प्रबंधक अखिलेश को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस जांच में सामने आया है कि सेंटर में स्पा की आड़ में 2 साल से देह व्यापार का धंधा चल रहा था। इसके लिए दिल्ली, नोएडा और हरियाणा सहित अन्य जगहों से युवतियों को बुलाया जाता था। पूछताछ में पता चला है कि स्पा सेंटर में आने वाले प्रति ग्राहक से 5 से 6 हजार रुपये वसूल किए जाते थे। पुलिस ने मौके से मोबाइल, लैपटॉप व आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है। मोबाइल और लैपटॉप में ग्राहकों का डाटा शामिल है।

स्पा सेंटर में कुछ सफेदपोश लोग भी ग्राहक के रूप में आते थे। पुलिस उनके बारे में जानकारी जुटा रही है। इस मामले में अन्य लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है। पुलिस सेंटर से पकड़े गए अन्य युवक-युवतियों के नाम व पते की जानकारी जुटा रही है, युवतियों में दो नाबालिग बताई जा रही है।  फिलहाल पुलिस ने स्पा सेंटर को सील कर दिया है।

एडीसीपी ने बताया कि इस बात की भी जांच की जा रही है कि इस स्पा के संचालन में मॉल के प्रबंधक एवं सिक्योरिटी अधिकारी की क्या भूमिका है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान कुछ और अहम जानकारियां मिली है और उसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *