Monday 08 Mar 2021 15:47 PM

Breaking News:

मछरेहटा में दीवार ढहने से मासूम बच्चे की हुई मौत ।

मछरेहटा में दीवार ढहने से मासूम बच्चे की हुई मौत ।

मछरेहटा में दीवार ढहने से मासूम बच्चे की हुई मौत ।

मछरेहटा , सीतापुर । 

रिपोर्ट : जिला ब्यूरो चीफ मनोज कुमार सीतापुर।

जनपद सीतापुर के थाना मछरेहटा क्षेत्र के हर्रैया गांव मे अचानक एक दीवार ढह गई। जिसमे एक बच्चे की दीवार के नीचे दब जाने के कारण दर्दनाक मौत हो गई । और वही पर सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार थाना मछरेहटा क्षेत्र की ग्राम पंचायत मिर चौडी के हर्रैया गांव मे सुबह शौच के लिए गये । एक बच्चे की दीवार ढहने से दबकर मौत हो गई। और मृतक बच्चे का नाम छोटू पुत्र पप्पू उम्र लगभग 8 वर्ष निवासी पहाड़पुर गांव में अपने ननिहाल गांव हर्रैया कुछ दिन पहले ही आया था । 

सुबह लगभग 6 बजे के आस पास जब वह शौच के लिए घर से बाहर गया हुआ था। तभी अचानक मंदिर की जर्जर दीवार भर भराकर मासूम बच्चे के ऊपर गिर गई । जिसके नीचे दबकर मासूम छोटू की दर्दनाक मौत हो गई । मासूम की मौत की खबर से लगभग पूरे गांव मे कोहराम मच गया ।

परिजनों ने तत्काल 112 डायल कर पुलिस को  सूचित कर जानकरी दी।और घायल छोटू को इलाज के लिए सी एच सी मछरेहटा मे लेकर जाया गया। जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया ।और उपरोक्त घटना की जानकारी पाकर मौके  पर पहुंचे क्षेत्रीय लेखपाल , कानूनगो व नायब तहसीलदार सहित अन्य लोग भी अस्पताल पहुंचे । वहां से थाने पहुंचकर उपरोक्त अधिकारियों ने अपनी अपनी कानूनी कार्यवाही शुरू की ।

इस सम्बन्ध मे थानाध्यक्ष अवधेश कुमार यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।  तहसील बिभाग के अधिकारियों के द्वारा नियमानुसार कार्यवाही कर पीड़ित परिवार की मदद की जायेगी।


Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *