Sunday 22 May 2022 13:02 PM

लेनदेन के विवाद में दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

लेनदेन के विवाद में दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

लेनदेन के विवाद में दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे महिला समेत तीन घायल

पी पी एन न्यूज

कमलेन्द्र सिंह

बिंदकी/फतेहपुर

कोतवाली क्षेत्र के झावन खेड़ा गांव में पुराने

पैसो के लेनदेन को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार चले जिसमें एक महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज  व मेडिकल के लिए सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। दोनों पक्षों के तहरीर के अनुसार पुलिस जांच में जुट गई है।

      जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के उक्त गांव में पुराने पैसो के लेनदेन के विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार चले, जिसमें एक पक्ष से वीरेंद्र कुमार उम्र 45 वर्ष तथा उनकी पत्नी माया देवी उम्र 40 वर्ष निवासी झावन खेड़ा तथा दूसरे पक्ष से अनिल कुमार उम्र 35 वर्ष निवासी घनवा खेड़ा घायल हो गए दोनों पक्ष के लोग पुलिस के पास पहुंचे पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

वही महिला समेत तीनों घायलों को मेडिकल के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। मारपीट के मामले में एक पक्ष से अनिल कुमार ने बताया कि उसने वीरेंद्र कुमार को 50 हजार रूपए कर्ज दिये थे, मांगने पर मारपीट पर उतारू हो गए, वहीं दूसरी पक्ष की ओर से वीरेंद्र कुमार की पत्नी माया देवी ने बताया उन्होंने अनिल से 20 हजार रूपए लिए थे जिसको उसने दिए गए अवधि में ब्याज समेत लौटा दिया है।

फिर भी आए दिन झगड़ा करने पर आमादा रहते हैं।जबकि एक बार दोनों पक्ष बैठकर आपसी समझौता भी कर चुके थे किन्तु नियत खराब होने के चलते हमेशा ये लोग पैसे की मांग करते हैं। पुलिस ने दोनों पक्ष को गंभीरता से संज्ञान में लेते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *