Sunday 27 Nov 2022 3:58 AM

Breaking News:

एक ही परिवार के तीन लोगो के आत्महत्या से फैली सनसनी

एक ही परिवार के तीन लोगो के आत्महत्या से फैली सनसनी

crime news, apradh samachar 

PPN NEWS

एक ही परिवार के तीन लोगो के आत्महत्या से फैली सनसनी 

राजधानी लखनऊ के जानकीपुरम इलाके में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है एक ही परिवार के तीन लोगो ने ज़हर खा कर आत्महत्या कर लिया. लेनदेन को लेकर परिवार पर लगातार दबाव बनाया जा रहा था जिसके चलते आज पिता ने पत्नी पुत्री संग ज़हर खा कर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस  और फोरेंसिक टीम जांच पड़ताल में जुट गई है.


पूरा मामला जानकीपुरम क्षेत्र का है जहां मृतक शैलेंद्र जो की नलकूप विभाग में जेई के पद पर तैनात थें. उन्होंने अपनी पत्नी और पुत्री संग ज़हर खा कर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस को एक सुसाइड नोट भी कमरे से बरामद हुआ है जिसमें चार लोगो का ज़िक्र है. पैसे के लेनदेन को लेकर लगातार चारो लोग शैलेंद्र के परिवार पर दवाब बना रहें थे जिसके चलते आत्महत्या का कदम उठाना पड़ा। 


मृतक जेई शैलेंद्र कुमार जानकीपुरम विस्तार में अपनी पत्नी पुत्री और बेटे के साथ मकान में रहते थे. बेटा यूपी के बाहर क्रिकेट खेलने गया हुआ है. शैलेंद्र की पत्नी ग्रहणी थीं. पुत्री जानकीपुरम इलाके में सेंट्रल अकेडमी में कक्षा 10की छात्रा थी। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. हर कोइ परिवार की तारीफ कर रहा था। स्थानीय लोगो का कहना है शैलेंद्र और उनका परिवार काफी मिलनसार था लोगो की मदद करता था. कभी उनके हावभाव से ये नही लगा की वो इतना परेशान चल रहें हैं कि उन्हें आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ा। 


मौके पर पहुंचे डीसीपी नॉर्थ क़ासिम आबिदी ने जेई शैलेंद्र सहित मां बेटी की मौत होने की पुष्टि की इसके साथ ही सुसाइड नोट भी बरामद होने की बात कही. क़ासिम आबिदी का कहना है जिन लोगो का नाम सुसाइड नोट में है उनको ट्रेस किया जा रहा जल्द हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी।


Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *