Saturday 23 Oct 2021 17:46 PM

Breaking News:

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर हुआ भीषण हादसा

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर हुआ भीषण हादसा

प्रकाश प्रभाव

नोयडा

रिपोर्ट, विक्रम पांडेय

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर हुए भीषण सड़क हादसे में बस अनियन्त्रित होकर खराब खडे ट्रक टक्कराई, एक महिला की  मौत 14 यात्री घायल


ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर रविवार सुबह एक भीषण हादसे में 1 की मौत हो गई जबकि 14 से अधिक घायल हैं। पंजाब से बिहार जा रही एक बस ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर दादरी कोतवाली एरिया के नई बस्ती और बील अकबरपुर गांव के बीच खराब खड़े एक ट्रक से टकरा गई। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए दादरी के अस्पताल में भर्ती कराया है।

 हादसे के बाद बस और ट्रक की दशा को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है हादसा कितना भीषण रहा होगा. बस में सफर कर रहे यात्रियों ने बताया कि पंजाब से यात्रियों को लेकर बिहार के मुजफ्फरपुर जा रही थी।

दादरी कोतवाली एरिया के नई बस्ती और बील अकबरपुर गांव के बीच एक ट्रक खराब खड़ा हुआ था। तेज रफ्तार के कारण बस अनियन्त्रित हो कर उससे जा टक्कराई. घटना के बाद मौके पर आस-पास के लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर बस में सवार यात्रियों को निकाला और उन्हें उपचार के लिए दादरी के अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया है।

हादसे एक महिला बुरी तरह जख्मी हो गई उसे बस से निकाल कर इलाज के लिये अस्पताल ले जाया उपचार के दौरान डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। हादसे में 14 से अधिक  लोग घायल हैं, जिनका दादरी के अलग-अलग अस्पताल में इलाज चल रहा है।

  बस में सवार यात्रियों का कहना है कि 100 से ज्यादा लोग थे। प्रत्यक्षदर्शी हादसे की वजह तेज रफ्तार भी बता रहे हैं।


Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *